Thursday, May 02, 2024
Advertisement

SRH vs KKR : प्रसिद्द कृष्णा की घातक बाउंसर से बाल - बाल बचे मोहम्मद नबी, देखें Video

प्रसिद्द कृष्णा की गेंद सीधा हैदराबाद के बल्लेबाजी मोहम्मद नबी के सिर के पिछले हिस्से में नीचे की तरफ जा लगी। जिसके बाद इस घटना का विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 11, 2021 23:29 IST
Mohammad Nabi- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Mohammad Nabi

दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग  ( आईपीएल ) के 14वें सीजन में तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच चेन्नई के मैदान में खेला जा रहा है। इसी बीच मैदान में तब सन्नाया पसर गया जब केकेआर के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्द कृष्णा की गेंद सीधा हैदराबाद के बल्लेबाजी मोहम्मद नबी के सिर के पिछले हिस्से में नीचे की तरफ जा लगी। जिसके बाद इस घटना का विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। 

दरअसल, मैच के दौरान दूसरी पारी में हैदराबाद बल्लेबाजी कर रही थी। तभी पारी के 16वें ओवर में प्रसिद्द कृष्णा गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान उनकी चौथी गेंद सीधा जाकर मोहम्मद नबी के सिर के नीचे गर्दन के पिछले हिस्से में जा लगी। जिसके बाद मैच थोड़ी देर रुका रहा। जबकि केकेआर की तरफ से सभी खिलाड़ियों सहित हरभजन सिंह भी ख़ास तौर पर भागते हुए आए और उनका हालचाल लेने लगे। हालांकि नबी इस गेंद से बाल - बाल बच गए और थोड़ी देर बाद दोबारा बल्लेबाजी करने लगे। जिसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने चौका मारा और कृष्णा की अंतिम गेंद पर आउट भी हो गए। इस तरह नबी 11 गेंदों में 14 रन बनाकर चलते बने और हैदराबाद का चौथा विकेट गिरा। जबकि नबी के सिर में गेंद लगने के कारण उनका विडियो वायरल होने लगा और फैंस ने भी उनके जज्बे को सराहा।

वहीं मैच की बात करें तो नीतीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने  एमए चिदम्बरम स्टेडिमय में अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा है। हैदराबाद की तरफ से अफगानिस्तान के दो गेंदबाजों-नबी और राशिद ने दो-दो सफलता हासिल की। नटराजन और भुवनेश्वर कुमार को भी एक-एक सफलता मिली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement