Friday, May 10, 2024
Advertisement

MI vs SRH : ट्रेंट बोल्ट की फनी फील्डिंग देख शर्मा जाएंगे जोंटी रोड्स, गेंद पकड़ने के प्रयास में मैदान पर चारों खाने हुए चित

क्रुणाल पांड्या की फुल टॉस गेंद पर डेविड वॉर्नर ने मिड ऑफ की तरफ टहलाया और इस गेंद को रोकने के प्रयास में बोल्ड का बैलेंस बिगड़ा और वह मैदान पर ही गिर पड़े।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 17, 2021 22:36 IST
Trent Bolt funny fielding video viral bowler falling on field in This style MI vs SRH- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Trent Bolt funny fielding video viral bowler falling on field in This style MI vs SRH

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 9वें मुकाबले में ट्रेंट बोल्ट की फनी फील्डिंग देखने को मिली। चौके की तरफ जाती गेंद को भाग कर पकड़ने के प्रयास में बोल्ट अपना बैलेंस खो बैठे और वह मुंह के बल मैदान पर गिर पड़े, लेकिन फिर भी वह गेंद को चौके तक जाने से नहीं रोक पाए। बोल्ट की इस फनी फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना 5वें ओवर की आखिरी गेंद की है। क्रुणाल पांड्या की फुल टॉस गेंद पर डेविड वॉर्नर ने मिड ऑफ की तरफ टहलाया और इस गेंद को रोकने के प्रयास में बोल्ड का बैलेंस बिगड़ा और वह मैदान पर ही गिर पड़े।

बात मुकाबले की करें तो खबर लिखे जाने तक हैदराबाद ने 2 विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। क्रीज पर डेविड वॉर्नर (32*) के साथ विराट सिंह मौजूद हैं। हैदराबाद को बेयरस्टो (43) ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर तेज तर्रार शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों ने 67 रन जोड़े। बेयस्टो थोड़ा दुर्भाग्यशाली रहे 8वें ओवर की दूसरी गेंद पर वह हिट विकेट आउट हो गए।

वहीं टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के सामने 151 रन का लक्ष्य रखा है। मुंबई को डिकॉक (40) और रोहित ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 55 रन जोड़े। रोहित 32 के निजी स्कोर पर विजय शंकर का शिकार बने। इसके बाद इस 3D खिलाड़ी ने सूर्यकुमार (10) को कॉट एंड बोल्ड आउट कर मुंबई को दोहरा झटका दिया। अंत में किरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों पर 35 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को 150 के स्कोर तक पहुंचाया। मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर यह स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद की ओर से शंकर (2/19) और मुजीब (2/29) को दो-दो सफलता मिली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement