Friday, March 29, 2024
Advertisement

MI फैंस के लिए खुशखबरी! रोहित और हार्दिक की फिटनेस पर आई बड़ी अपडेट

रोहित घुटने में दर्द और हार्दिक मामूली चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नहीं खेल पाये थे जिसमें कायरन पोलार्ड ने टीम की अगुवाई की थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 22, 2021 17:18 IST
trent boult reveals rohit sharma and hardik pandya are...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM trent boult reveals rohit sharma and hardik pandya are doing better

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के टीम के गुरुवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेलने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं लेकिन उन्होंने कहा कि दोनों की स्थिति पहले से काफी बेहतर है।

रोहित घुटने में दर्द और हार्दिक मामूली चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नहीं खेल पाये थे जिसमें कायरन पोलार्ड ने टीम की अगुवाई की थी। बोल्ट ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, "वे दोनों बहुत अच्छी स्थिति में हैं। जहां तक उनके अगले मैच में खेलने की बात है तो मैं पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकता लेकिन प्रतिदिन उनकी फिटनेस में सुधार हो रहा है।"

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर वे दोनों मुंबई के लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और हम जल्द से जल्द उनकी टीम में वापसी चाहते हैं।"

IPL 2021 DC vs SRH: मुकाबले से पहले नटराजन आए कोविड पॉजिटिव, समयानुसार खेला जाएगा मैच

बोल्ट ने कहा कि चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में रोहित की बहुत कमी खली लेकिन उन्होंने इस स्टार सलामी बल्लेबाज को विश्राम देने के टीम प्रबंधन के फैसले का बचाव किया।

उन्होंने कहा, "उनके अनुभव और इस प्रारूप में प्रदर्शन को देखते हुए उनकी बहुत कमी खली लेकिन आगे काफी क्रिकेट खेली जानी है और इसलिए उनकी शत प्रतिशत फिटनेस सुनिश्चित करने के लिये यह सही फैसला था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement