Friday, April 19, 2024
Advertisement

KKR की दिल्ली पर रोमांचक जीत के बाद सोशल मीडिया पर आई मजेदार Memes की बाढ़

IPL 2021 के दूसरे क्वालीफायर में रोमांच का ऐसा तड़का लगा कि फैंस ने दांतो तले उंगलियां दबा ली। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 14, 2021 12:09 IST
KKR की दिल्ली पर रोमांचक...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KKR की दिल्ली पर रोमांचक जीत के बाद सोशल मीडिया पर आई मजेदार Memes की बाढ़

IPL 2021 के दूसरे क्वालीफायर में रोमांच का ऐसा तड़का लगा कि फैंस ने दांतो तले उंगलियां दबा ली। शारजाह के मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में गेंद दर गेंद पासा पलटता रहा लेकिन एक गेंद बाकी रहते राहुल त्रिपाठी के छक्के के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराते हुए फाइनल में जगह बना ली।

IPL 2021 के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक दूसरे क्वालीफायर में 136 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता को आखिरी दो गेंद पर 6 रन की दरकार थी और गेंद रविचंद्रन अश्विन के हाथ में थी। अश्विन तीसरी और चौथी गेंद पर विकेट लेने के बाद हैट्रिक की कगार पर खड़े थे लेकिन त्रिपाठी ने 5वीं गेंद छक्का जड़ते हुए दिल्ली का खिताबी मुकाबले में पहुंचने का सपना चकनाचूर कर दिया।

कोलकाता की इस शानदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई और फैन्स दोनों टीमों को लेकर मजेदार ट्वीट करने लगे। पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी शानदार ट्वीट किया।

(With PTI inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement