Saturday, May 18, 2024
Advertisement

स्टैंड्स से हैदराबाद को वॉर्नर ने किया चीयर, फैंस ने टीम मैनेजमेंट को लिया आड़े हाथों

वॉर्नर को स्टैंड्स में बैठा देख कर उनके फैंस का दिल टूट गया। फैंस ने हैदराबाद टीम के मैनेजमेंट का काफी कुछ कहा।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 04, 2021 16:08 IST
Twitterati slam SRH management as David Warner cheers from...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Twitterati slam SRH management as David Warner cheers from stands

आईपीएल 2021 डेविड वॉर्नर के लिे भुलाने लायक सीजन हो चुका है। ये सीजन उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान के तौर पर शुरू किया था लेकिन अब ऐसी स्थिति हो चुकी है कि वे अब प्लेइंग 11 का भी हिस्सा नहीं हैं। साथ ही उनको डगआउट तक में जगह नहीं मिल रही है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वॉर्नर स्टैंड्स में बैठे नजर आए। वहां से वे हैदराबाद की जर्सी पहन कर टीम को चीयर कर रहे थे।

ये देख कर हैदराबाद के फैंस का दिल टूट गया। फैंस ने हैदराबाद टीम के मैनेजमेंट का काफी कुछ कहा। आईपीएल 2021 के पहले चरण में वॉर्नर से कप्तानी छीन ली गई थी। ये फैसला टीम के भाग्य को बदलने के लिए लिया गया था। उसके बाद उनको प्लेइंग 11 से भी बाहर कर दिया गया। फिर उन्होंने यूएई में कुछ मैच खेले और उन्होंने 0 और 2 रन बनाए जिसके बाद उनको फिर बाहर कर दिया गया।

इतना ही नहीं ड्रॉप होने के बाद उनको टीम के साथ सफर भी नहीं करने दिया गया। मैच के दिन वे होटल में रहने लगे। इतना ही नहीं उनको फर्स्ट 18 में भी चुना नहीं गया। इतना सब कुछ होने के बाद भी वे स्टैंड्स में बैठ कर हैदराबाद के लिए चीयर करते दिखे। केकेआर के खिलाफ हैदराबाद के मैच के दौरान उनको केन विलियमसन की टीम के लिए चीयर करते हुए देखा गया था। उन्होंने अपने कुछ साथियों के साथ एक सेल्फी की पोस्ट की थी।

ये सब देखते हुए फैंस ने मैनेजमेंट की क्लास लगाई। सालों से वॉर्नर ने उनके लिए काफी बेहतरीन पारियां खेली हैं। वे इस टीम से 2014 में जुड़े थे और उसके बाद वे इस टीम का अटूट हिस्सा बन गए थे। लेकिन अब हालात कुछ अलग हैं।

वॉर्नर की कप्तानी में टीम ने साल 2016 को ट्रॉफी भी जीती थी। इस टीम के लिए खेलते हुए उन्होंने तीन बार ऑरेंज कैप हासिल की थी। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए फैंस ने हैदराबाद को काफी ट्रोल किया। ये टीम प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी है।

IPL 2021 : कप्तान केन विलियमसन ने माना, ये सीजन रहा SRH के लिए चुनौतीपूर्ण

फैंस ने ऐसे ट्वीट्स किए-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement