Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मैक्सवेल का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया टूर पर कोहली ने RCB से जुड़ने का दिया था ऑफर

रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कप्तान विराट कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 14, 2021 16:12 IST
IPL 2021 : मैक्सवेल का...- India TV Hindi
Image Source : ROYAL CHALLENGERS BANGALORE IPL 2021 : मैक्सवेल का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया टूर पर कोहली ने RCB से जुड़ने का दिया था ऑफर 

चेन्नई| रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कप्तान विराट कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था। मैक्सवेल ने कहा, "हमारे बीच बात होती थी और वनडे तथा टी20 सीरीज के बाद कोहली ने अवसर मिलने पर मुझे आरसीबी के लिए खेलने के बारे पूछा। उन्होंने कहा कि आप टीम से जुड़ेंगे तो अच्छा लगेगा। लेकिन हमें नीलामी से गुजरना होगा।"

IPL 2021, Exclusive : पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने आंद्रे रसेल पर साधा निशाना, KKR को दी यह बड़ी सलाह

उन्होंने कहा, "कोहली ने कहा कि आपका टीम से जुड़ना अच्छा होगा। उन्होंने यह विचार मेरे मन लाया। इस प्रक्रिया में काफी लंबा काम हुआ और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अब आरसीबी के लिए खेलता हूं।"

मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के लिए खेलते थे, लेकिन इस सीजन के लिए टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था और आरसीबी ने खिलाड़ियों की नीलामी में उन्हें 14.25 करोड़ रूपये में खरीदा था।

IPL 2021 : राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के एनरिक नार्खिया हुए कोरोना संक्रमित

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement