Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2021 : विराट की 'कोचिंग' से वेंकटेस अय्यर ने दूसरे ही मैच में किया कमाल, वीडियो हो रहा है अब वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पहले मैच में अय्यर ने 27 गेंद में 41 रनों की नाबाद पारी खेली थी। अय्यर की इस पारी के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी उनसे मिले थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 24, 2021 12:43 IST
IPL 2021, Virat kohli, Venkatesh Iyer, kkr vs mi, kkr, ipl 2021, rcb vs kkr,  kohli vs Iyer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat kohli and Venkatesh 

वेंकटेस अय्यर की धमाकेदार अर्द्धशतकीय पारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस को हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। अय्यर ने मुंबई के खिलाफ 30 गेंद में 53 रन बनाए जिसमें चार चौके और 3 छक्के शामिल थे।

इससे पहले उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पहले मैच में 27 गेंद में 41 रनों की नाबाद पारी खेली थी। अय्यर की इस पारी के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी उनसे मिले थे।

यह भी पढ़ें- RCB vs CSK Live Streaming Cricket: यहां जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव आईपीएल मैच ऑनलाइन

मैच के बाद विराट कोहली उन्हें बल्लेबाजी के कुछ अहम टिप्स भी देते दिखाई दिए थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऐसे में अब यह कहा जाने लगा है की कोहली के द्वारा दिया गया टिप्स अय्यर को काम आ गया और उन्होंने मुंबई के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपनी टीम केकेआर को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

आपको बता दें कि अय्यर को लीग के पहले चरण में खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन दूसरे चरण के शुरू होने के साथ ही मानों उनकी किस्मत ने भी करवट बदली और लगातार दो मैचों में उनके दमदार खेल से टीम को जीत मिली, जिसके कारण केकेआर अब पॉइंट्स टेबल के टॉप-5 में पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें- On This Day : धोनी के इस एक फैसले ने 14 साल पहले बना दिया था भारत को विश्व चैंपियन

वहीं अपने पिछले मैच में केकेआर की टीम ने मुंबई को निर्धारित 20 ओवर में महज 155 रनों रोक दिया था। इस तरह केकेआर की टीम 15.1 ओवर में 159 रन बनाकर मुकाबले को 7 विकेट से नाम करने में सफल रही। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement