1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. धोनी के बाद कौन होगा सीएसके का अगला कप्तान ? जडेजा के जवाब से मचा अब बवाल !

धोनी के बाद कौन होगा सीएसके का अगला कप्तान ? जडेजा के जवाब से मचा अब बवाल !

आईपीएल ही नहीं धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए टी-20 वर्ल्ड, वनडे वर्ल्ड कप, चैंपिंयस ट्रॉफी और एशिया जैसे कई खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2021 10:15 IST
MS Dhoni, cricket, IPL, IPL 2021, Ravindra Jadeja - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ravindra Jadeja 

इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को तीन बार चैंपियन बनाया है। सिर्फ आईपीएल ही नहीं धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए टी-20 वर्ल्ड, वनडे वर्ल्ड कप, चैंपिंयस ट्रॉफी और एशिया जैसे कई खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं।

ऐसे अब सवाल यह उठता है की धोनी के बाद आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी का जिम्मा कौन संभालेगा। यह एक बड़ा प्रश्न है और इसी को लेकर सोशल मीडिया पर सीएसके के ही रवींद्र जडेजा से एक फैंस ने सवाल पूछ डाला।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के खेमें में शामिल होने के लिए यूएई पहुंचे डुप्लेसी, ताहिर और ब्रावो

उस फैंस सवाल कुछ ऐसा था कि धोनी के बाद आप सीएसके के कप्तान के रूप में आपकी पसंद कौन होगा?, जडेजा ने इस सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया की उन्होंने खुद बाद अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। जडेजा ने फैंस को रिप्लाई करते हुए '8' लिखा था।

tweet

Image Source : TWITTER
Ravidnra Jadeja Tweet 

दरअसल जडेजा के इस जवाब के साथ ही हलचल मच गई। इसके पीछे का कारण यह था की जडेजा भी 8 नबंर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरते हैं और उन्होंने इसका जवाब भी 8 लिख कर ही दिया था।

यह भी पढ़ें- विराट के बाद इस खिलाड़ी को टी-20 में कप्तानी के प्रबल दावेदार मानते हैं सुनील गावस्कर

हालांकि मामला कुछ आगे बढ़ता इससे पहले ही यह ट्वीट डिलीट किया जा चुका था लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी और वह उस ट्वीट का स्क्रिन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें की आईपीएल में सीएसके की कप्तानी करने वाले धोनी पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान किया था। धोनी के साथ-साथ सुरेश रैना ने भी उसी दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था।

Write a comment

Social Tracker