Friday, March 29, 2024
Advertisement

CSK vs SRH : आज इन 5 खिलाड़ियों पर रखें नजर, दिला सकते हैं जीत

अभी तक सीएसके और एसआरएच का खाता नहीं खुला है, लेकिन आज एक टीम का खाता तो खुल ही जाएगा। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2022 13:17 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni

Highlights

  • चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा आज का मैच
  • सीएसके और एचआरएच की टीम का अभी तक नहीं खुला है आईपीएल में खाता
  • आज का मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोपहर साढ़े तीन से बजे से शुरू होगा

CSK vs SRH Dream11 Team : Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Captain, Vice-Captain, and Probable Playing XIs for Today's IPL 2022, April 9, Mumbai, 03:30 pm IST

 

आईपीएल 2022 में आज बड़ा मुकाबला खेला जाना है। बड़ा इसलिए कि आज प्वाइंट्स टेबल की दो नीचे की टीमों के बीच मुकाबला है, लेकिन ये दोनों चैंपियन टीमें हैं। अभी तक सीएसके और एसआरएच का खाता नहीं खुला है, लेकिन आज एक टीम का खाता तो खुल ही जाएगा। आज सभी नजर खिलाड़ियों पर रहने वाली है, खास तौर पर आप दोनों टीमों के पांच खिलाड़ियों पर नजर रखें। ये आज बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। 

रुतुराज गायकवाड़ : रुतुराज गायकवाड़ सीएसके के लिए इस सीजन के तीनों मैच खेले हैं, लेकिन एक भी बार उनका बल्ला नहीं चला है। एक बार वे शून्य पर आउट हुए हैं और दो बार एक एक रन ही बना सके हैं। ऐसे में उनके खाते में कुल दो ही रन है। लेकिन याद रखिएगा कि आईपीएल 2021 और आईपीएल 2020 में भी उनकी शुरुआत ऐसी ही रही थी, लेकिन बाद में उन्होंने फार्म हासिल किया और लगातार रन बनाते रहे। क्या पता आज ही उनका बल्ला चल जाए और वे बड़ी पारी खेल जाएं। 

मोईन अली : चेन्नई सुपरकिंग्स को अगर आज का मैच जीतना है तो उनके आलराउंडर मोईन अली का प्रदर्शन बहुत मायने रखेगा। वे नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आएंगे। पहला मैच मिस करने के बाद वे टीम में आते हैं और ठीकठाक प्रदर्शन भी करते हैं। वे गेंद और बल्ले दोनों ने करिश्मा करने वाले खिलाड़ी हैं। हालांकि अभी तक इस सीजन में उनके बल्ले से 35 रन ही निकले हैं। 

वॉशिंगगटन सुंदर : जो काम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मोईन अली कर सकते हैं, वही काम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वॉशिंगगटन सुंदर करने की क्षमता रखते हैं। अभी तक टीम ने जो दो मैच खेले हैं, उसमें वॉशिंगगटन सुंदर को दो विकेट मिले हैं ओर 58 रन उन्होंने बनाए हैं। लेकिन कप्तान केन विलियमसन ने अगर उन्हें थोड़ा आगे बल्लेबाजी के लिए भेज दिया तो वे और भी कारगर साबित हो सकते हैं। 

टी नटराजन : टी नटराजन से सनराइसर्ज हैदराबाद को बहुत उम्मीदें होंगी। वे शुरुआती ओवर और फिर डेथ ओवर में लगातार बेहतरीन यार्कर कर विरोधी टीम को रन बनाने से रोक सकते हैं। अभी तक उन्होंने दो मैच में चार विकेट लिए हैं। वे आज भी अपनी टीम के लिए बड़ा हथियार साबित हो सकते हैं। 

निकोलस पूरन : निकोलस पूरन पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं। हालांकि अभी तक उनका प्रदर्शन कोई उल्लेखनीय नहीं रहा है, लेकिन खराब भी नहीं रहा। अगर पूरन थोड़ी सी भी सावधानी बरतें तो वे बहुत घातक खिलाड़ी हो सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को अगर आज का मैच जीतना है तो पूरन को चलना ही होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement