Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

IPL 2022: रविंद्र जडेजा को Unfollow करने पर CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन का बेतुका जवाब, कहा- अधिक तवज्जो नहीं देते

रविंद्र जडेजा पसलियों में चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। सीएसके की तरफ से सीईओ का बयान आया है। साथ ही अनफॉलो करने पर भी सीईओ ने प्रतिक्रिया दी है।

Priyam Sinha Edited by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: May 11, 2022 22:45 IST
रविंद्र जडेजा और...- India TV Hindi
Image Source : ट्विटर (CHENNAI SUPER KINGS) रविंद्र जडेजा और सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन

Highlights

  • रविंद्र जडेजा पसली की चोट के कारण IPL 2022 से बाहर
  • जडेजा को अनफॉलो करने पर सीएसके के सीईओ ने दी प्रतिक्रिया
  • रविंद्र जडेजा बीच सीजन में फ्रेंचाइजी की कप्तानी से हटे

भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभवी आलराउंडर रविंद्र जडेजा को फ्रेंचाइजी द्वारा अनफॉलो करने की जानकारी बुधवार को सामने आई थी। इसको लेकर अब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। फ्रेंचाइजी द्वारा जडेजा को और जडेजा द्वारा फ्रेंचाइजी को ‘अनफॉलो’ करने के सवाल पर सीएसके के सीईओ ने कहा कि वह इसे अधिक तवज्जो नहीं देते। गौरतलब है कि जडेजा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

जडेजा को किया गया टीम से बाहर?

रविंद्र जडेजा की अनुपलब्धता का आधिकारिक कारण चोट को बताया गया है लेकिन कई सूत्रों ने दावा किया कि इस आलराउंडर को बाहर किया गया है। सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘‘ऐसा लगता है कि इसके पीछे कुछ और वजह भी है। जडेजा ने इंस्टाग्राम पर सीएसके को और फ्रेंचाइजी ने क्रिकेटर को फॉलो करना भी बंद कर दिया है।’’ 

Ravindra Jadeja IPL 2022: क्या अब CSK का साथ छोड़ेंगे रविंद्र जडेजा? फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर किया Unfollow!

क्या बोले काशी विश्वनाथन?

अनफॉलो करने के सवाल पर काशी विश्वनाथन ने कहा, ‘‘मुझे इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसी चीजों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और इस बारे में मैं आपको अधिक कुछ नहीं बता पाऊंगा।’’ आपको बता दें कि जडेजा की अगुआई में सुपरकिंग्स की टीम शुरुआती आठ मैच में से दो ही जीत सकी थी और उसे छह मैच में हार का सामना करना पड़ा था। धोनी के दोबारा कप्तान बनने पर टीम ने तीन में से दो मैच जीते हैं। कप्तानी मिलने के बाद धोनी ने जिस तरह का बयान दिया था उससे साफ लग रहा था कि जडेजा के साथ टीम में सबकुछ ठीक नहीं है।

IPL 2022 के बाकी मैचों से जडेजा बाहर?

पसलियों की चोट के कारण बुधवार को IPL 2022 के बाकी बचे सत्र से बाहर हो गए। उन्होंने कुछ दिन पहले ही टीम की कप्तानी छोड़ी थी। सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पीटीआई को बताया, ‘‘रविंद्र जडेजा सीएसके के अगले मैचों में नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी पसली में चोट है। वह घर लौट चुके हैं।’’ जडेजा आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे। इस सीजन उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वह 10 मैच में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन ही बना सके। साथ ही गेंदबाजी में 7.51 के इकोनॉमी रेट से उन्हें पांच विकेट ही मिले।

(With Bhasha Inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement