1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े डेविड वॉर्नर, हार के बाद मिली टीम को अच्छी खबर

IPL 2022: हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टीम के साथ जुड़ा घातक ओपनर

आईपीएल 2022 के अपने दूसरे मैच में हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर आई है। डेविड वॉर्नर अब टीम के साथ जुड़ गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2022 20:57 IST
डेविड वॉर्नर- India TV Hindi
Image Source : ट्विटर (DELHI CAPITALS) डेविड वॉर्नर

दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली आईपीएल 2022 (IPL 2022) की पहली हार के बाद एक बड़ी खुशखबरी मिली है। टीम के स्टार खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के घातक ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टीम के साथ जुड़ गए हैं। फ्रेंचाइजी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर उनकी फोटो ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी शेयर की।

दिल्ली कैपिटल्स ने वॉर्नर के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी देते हुए लिखा कि,'बस आपका ही इंतजार था डेविड भाई। घर में वापसी पर आपका स्वागत है।' फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में ताबड़तोड़ कंगारू ओपनर को 6.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। वह संभवत: तीन दिन के क्वारंटीन के बाद 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ वापसी करेंगे।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। इसके अलावा वह पहले दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए भी खेल चुके थे। उन्होंने 2009 में दिल्ली के लिए ही डेब्यू किया था। वॉर्नर के पास 150 आईपीएल मैचों का अनुभव है जिसमें उन्होंने 41.6 के औसत और 139.97 के स्ट्राइक रेट से 5449 रन बनाए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से शुरुआत की थी। टीम ने 4 विकेट से यह मैच जीता था। इस मैच में अक्षर पटेल और ललित यादव ने बल्ले से कमाल कर दिल्ली को जिताया था। कुलदीप यादव ने भी तीन विकेट लेते हुए अच्छी गेंदबाजी की थी। इसके बाद दूसरे मैच में टीम को गुजरात टाइटंस ने 14 रनों से हराया था।

यह है दिल्ली कैपिटल्स का पूरा स्क्वॉड

रिटेन किए गए खिलाड़ी: ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्किया

ऑक्शन में खरीदे गए खिलाड़ी: डेविड वॉर्नर, अश्विन डेब्बार, सरफराज खान, केएस भरत, यश ढुल, मंदीप सिंह, रोवमैन पॉवेल, टिम साइफर्ट, मुस्तफिजुर रहमान, शार्दुल ठाकुर, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकरिया, प्रवीण दुबे, मिशेल मार्श, ललित यादव, रीपल पटेल, विक्की ओस्टवाल।