IPL 2022: प्रीति जिंटा की टीम के लिए आई खुशखबरी, पंजाब किंग्स के साथ जुड़ा इंग्लैंड का घातक बल्लेबाज

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में इंग्लैंड के इस घातक ओपनर को 6.75 करोड़ रुपए में खरीदा था। वह इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 31, 2022 17:21 IST
जॉनी बेयरस्टो- India TV Hindi News
Image Source : GETTY IMAGES (TWITTER) जॉनी बेयरस्टो

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज करने के बाद पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए एक और खुशखबरी आई है। शुक्रवार 1 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड के ताबड़तोड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो प्रीति जिंटा की टीम के साथ जुड़ गए हैं। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को उनकी फोटो ट्वीट कर यह जानकारी दी।

आपको बता दें कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में बेयरस्टो नहीं खेले थे। शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच में भी उनका खेलना मुश्किल है। दरअसल अभी उन्हें तीन दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। लिहाजा 3 अप्रैल रविवार को सीएसके के खिलाफ मैच के लिए ही वह संभवत: उपलब्ध हो पाएंगे। बेयरस्टो वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा थे और इसी कारण वह देरी से टीम से जुड़े हैं।

पंजाब किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जॉनी बेयरस्टो के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी शेयर की। ट्वीट में उनकी बैग के साथ फोटो थी और इंग्लिश व पंजाबी में मिक्स कैप्शन देकर टीम ने उनके जुड़ने पर खुशी जाहिर की है।

पंजाब ने लगाई थी 6.75 करोड़ की बोली

पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सबसे भारी पर्स के साथ उतरी थी। फ्रेंचाइजी ने शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, कगिसो रबाडा और ओडियन स्मिथ जैसे स्टार क्रिकेटर्स को खरीदा था। बेयरस्टो पर फ्रेंचाइजी ने 6.75 करोड़ की सबसे बड़ी बोली लगाई थी। वहीं इस सीजन की नीलामी में बिके सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन को भी पंजाब ने 11.50 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर अपने साथ जोड़ा था।

पंजाब किंग्स के स्क्वॉड पर एक नजर

मयंक अग्रवाल (कप्तान), अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, भनुका राजपक्षे, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, इशान पोरेल, संदीप शर्मा, वैभव अरोड़ा, नाथन एलिस, शाहरुख खान, हरप्रीत ब्रार, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, राज अंगद बावा, ऋषी धवन, प्रेरक मांकड, ऋतिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, अथर्व ताएडे, बेनी हॉवेल

navratri-2022