Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2022 : रोहित शर्मा ने बताया, क्यों हारी उनकी टीम मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार की आईपीएल चैंपियन है, लेकिन इस बार अभी तक टीम का प्वाइंट्स टेबल में खाता नहीं खुला है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 02, 2022 20:30 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

Highlights

  • आईपीएल 2022 के शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है मुंबई इंडियंस की टीम
  • अब तक पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है मुंबई इंडियंस की टीम
  • मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में नीचे, सीएसके का भी नहीं खुला है खाता

आईपीएल 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रनों से हरा दिया। आरआर के 193 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 170 रन ही बनाए। हालांकि ईशान किशन और तिलक वर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन बाकी बल्लेबाजों का सहयोग न मिल पाने के कारण उन्हें मैच में हार मिली। 

जोस बटलर ने की गजब की बल्लेबाजी, आईपीएल 2022 का पहला शतक 

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि उनकी टीम को हार का सामना क्यों करना पड़ा। रोहित शर्मा ने बताया कि हमने सोचा था कि राजस्थान रॉयलस ने 193 के स्कोर तक पहुंचने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की।  खास तौर पर जोस बटलर ने एक असाधारण पारी खेल दी। रोहित शर्मा ने माना कि हमने जोस बटलर को आउट करने के लिए हरसंभव कोशिश की। लेकिन काफी देर बाद सफलता मिली। रोहित शर्मा ने ये भी कहा कि इस पिच पर 193 रनों के टारगेट का पीछा किया जा सकता था। हमें 7 ओवर में 70 रन चाहिए थे। रोहित शर्मा बोले कि अभी इस सीजन की शुरुआत है और हम सीख सकते हैं। 

मुंबई और सीएसके अभी तक शून्य अंक हैं 
मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार की आईपीएल चैंपियन है, लेकिन इस बार अभी तक टीम का प्वाइंट्स टेबल में खाता नहीं खुला है। अब टीम को छह अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच खेलने के लिए उतरना है। ये मैच दोनों टीमों के लिए बहुत खास होने वाला है, खासतौर पर मुंबई इंडियंस के लिए। मुंबई इंडियंस की टीम वैसे भी शुरुआती मैच हारने के बाद वापसी करने के लिए जानी जाती है, लेकिन इस बार मुकाबला ज्यादा कड़ा है, क्योंकि दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसलिए मुंबई इंडियंस की टीम को जल्द ही वापसी करनी होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement