Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2022, RR vs DC TOSS: दिल्ली ने जीता टॉस, राजस्थान को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

राजस्थान के खिलाफ दिल्ली के लिए आज यह मैच करो या मरो का है। प्ले ऑफ में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए टीम को हर हाल में जीत दर्ज करना होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 11, 2022 19:07 IST
RR vs DC,ipl live,RR vs DC live score,RR vs DC 2022,ipl 2022 live,RR vs DC live score 2022,ipl today- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI टॉस के दौरान दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान

 

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 58 वां मैच आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में उतरी है। टूर्नामेंट में राजस्थान और दिल्ली दोनों ही अपना 12वां मैच खेल रही है। राजस्थान के खिलाफ दिल्ली के लिए आज यह मैच करो या मरो का है। प्ले ऑफ में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए टीम को हर हाल में जीत दर्ज करना होगा।

वहीं राजस्थान की टीम दिल्ली के खिलाफ अगर मैच में जीत दर्ज करती है तो प्ले ऑफ में पहुंचने की उसकी दावेदारी और मजबूत हो जाएगी। राजस्थान की टीम 11 मैच से में 7 में जीत दर्ज कर 14 अंक जुटा चुकी है। वहीं दिल्ली के पास सिर्फ 10 अंक हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाला आज यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

टॉस- दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला 

बदलाव- दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। टीम में रिपल पटेल और खलील अहमद की जगह ललित यादव और चेतन सकारिया को शामिल किया गया है। वहीं राजस्थान की टीम में शिमरोन हेटमायर के स्थान पर रस्सी वैन डेर डूसन को मौका दिया गया है।

प्लेइंग इलेवन-

राजस्थान- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रस्सी वैन डेर डूसन, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन।

 

दिल्ली- डेविड वार्नर, श्रीकर भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, चेतन सकारिया, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्खिया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement