1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 : शेन वाटसन ने ईशान किशन पर ये क्या कह दिया, आप भी हैरान रह जाएंगे

IPL 2022 : शेन वाटसन ने ईशान किशन पर ये क्या कह दिया, आप भी हैरान रह जाएंगे

शेन वाटसन ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल नीलामी में ईशान किशन पर 15 करोड़ रुपये की राशि खर्च करने के लिए आलोचना की है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2022 15:57 IST
Shane Watson- India TV Hindi
Image Source : PTI Shane Watson

Highlights

  • आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस सबसे नीचे की टीम
  • अभी तक का आईपीएल सीजन अच्छा नहीं गया है मुंबई इंडियंस के लिए
  • मुंबई इंडियंस की कोई भी ट्रिक अभी तक नहीं कर रही है कोई काम

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 अभी तक रास नहीं आया है। सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही है। मुंबई इंडियंस के न तो बल्लेबाज चल पा रहे हैं और न ही कसी हुई गेंदबाजी हो रही है। इस बीच टीम की आलोचना भी खूब हो रही है। अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर और सालों तक आईपीएल खेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच बने शेन वाटसन ने भी मुंबई इंडियंस की आलोचना की है। 

मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15 करोड़ रुपये में खरीदा था

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर और दिल्ली कैपिटल्स के मौजूदा सहायक कोच शेन वाटसन ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल नीलामी में ईशान किशन पर 15 करोड़ रुपये की राशि खर्च करने के लिए आलोचना की है। उन्होंने कहा कि यह प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज इतनी राशि में खरीदने लायक नहीं था। वाटसन ने साथ ही मुंबई इंडियंस की चोटिल जोफ्रा आर्चर को इतनी बड़ी राशि में खरीदने के लिए आलोचना की। मुंबई इंडियंस अभी तक पांच मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है जिसने किशन को खरीदने के लिए 15.25 करोड़ रुपये और आर्चर को खरीदने के लिए आठ करोड़ रूपये खर्च किए थे। जोफ्रा आर्चर अभी भी कोहनी की चोट से उबर रहे हैं। पांच बार की चैम्पियन ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड को रिटेन किया था। 

शेन वाटसन बोले, मुंबई इंडियंस ने लिए हैरानी भरे फैसले
शेन वाटसन ने द ग्रेड क्रिकेटर पोडकास्ट में बातचीत में कहा कि मुंबई इंडियंस तालिका में निचले स्थान पर है, मुझे इसमें कुछ हैरानी नहीं हो रही क्योंकि उन्होंने नीलामी में हैरानी भरे फैसले किए।  उन्होंने कहा कि ईशान किशन को खरीदने में इतनी सारी राशि खर्च करना। वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, लेकिन वह इतनी सारी राशि खर्च करने लायक खिलाड़ी नहीं है। वाटसन ने कहा कि फिर जोफ्रा आर्चर के बारे में पता नहीं था कि वह खेलने आएगा या नहीं। वह काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला है। टीम के कुछ फैसले खराब रहे। आईपीएल में सीएसके के लिए खेल चुके वाटसन ने कहा कि सीएसके के साथ सबसे बड़ा मुद्दा है कि उनकी तेज गेंदबाजी में कुछ खामी है। उन्होंने कहा ​कि पिछले साल उनके पास शार्दुल ठाकुर था। दीपक चाहर चोटिल हो गया है। उन्होंने नीलामी में उस पर काफी खर्चा किया लेकिन अब वह टूर्नामेंट के काफी हिस्से में अनुपलब्ध होगा जो उनके लिये नुकसानदायक है। उन्होंने कहा कि उनके पास जोश हेजलवुड जैसा विदेशी तेज गेंदबाज नहीं है। इससे पहले उनके पास हमेशा विश्व स्तरीय विदेशी तेज गेंदबाज रहा है। इसलिये वे जूझ रहे हैं। 

(Bhasha inputs)