Friday, April 26, 2024
Advertisement

PBKS vs GT: पंजाब के लिए जॉनी बेयरस्टो ने किया डेब्यू, गुजरात ने उतारे ये 2 नए धाकड़ खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 16वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स की टीम का आमना-सामना हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 08, 2022 19:56 IST
PBKS vs GT- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM PBKS vs GT

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 16वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स की टीम का आमना-सामना हो रहा है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे है इस मुकाबले में गुजरात की ओर से दर्शन नालकंडे और साई सुदर्शन डेब्यू कर रहे हैं।

साई सुदर्शन को विजय शंकर की जगह जबकि वरूण की जगह दर्शन नालकंडे को टीम में जगह दी गई है। वहीं, पंजाब की टीम में भानुका राजपक्षा की जगह पर जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटन्स ने 20 लाख के बेस प्राइज में साई सुदर्शन और दर्शन नालकंडे को अपनी टीम में शामिल किया था। साई सुदर्शन टॉप आर्डर बल्लेबाज हैं और लेग ब्रेक गुगली गेंदबाजी भी कर सकते हैं। 

साई सुदर्शन ने TNPL में डेब्यू  करते हुए लाइका कोवई किंग्स के लिए 43 गेंदों में 87 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल थे। वहीं, दर्शन नालकंडे तेज गेंदबाज हैं और 2019 में उन्हें पंजाब ने खरीदा था लेकिन इस सीजन वह गुजरात की ओर से खेल रहे हैं।

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement