Friday, April 26, 2024
Advertisement

MI vs LSG : आज ये हो सकती है आपकी सबसे मजबूत टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

रोहित शर्मा की टीम इस वक्त अच्छे दौर से नहीं गुजर रही है।टीम अभी तक एक भी मैच अपने नाम नहीं कर सकी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2022 9:48 IST
Lucknow Super Giants- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Lucknow Super Giants

Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants Dream11 Team Prediction Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants IPL Match My Dream11 Team, Best players list of MI vs LSG, Mumbai Indians Dream11 Team Player List, Lucknow Super Giants Dream11 Team Player List, Dream11 Guru Tips, Fantasy Cricket Tips, Fantasy Cricket Tips, Fantasy Playing Tips

आईपीएल 2022 में आज एक खास मैच है। आईपीएल की पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस एक बार फिर मैदान में उतरने जा रही है। रोहित शर्मा की टीम इस वक्त अच्छे दौर से नहीं गुजर रही है। टीम अभी तक एक भी मैच अपने नाम नहीं कर सकी है, इसलिए कोशिश होगी कि आज का मैच जीतकर कम से कम दो अंक अर्जित किए जाएं। अब उसका सामना केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स से होने जा रहा है। लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल में ये पहली टक्कर है। 

मुंबई इंडियंस अब तक पांच मैच खेल चुकी है और पांचो मैच हारकर इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में बिना खाता खोले सबसे नीचे है। वहीं एलएसजी की टीम इस वक्त नंबर पांच पर है। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने जो पांच मैच अब तक खेले हैं, उसमें से तीन मैच जीते हैं और उसके छह अंक हैं। मुंबई इंडियंस ने अपना आखिरी मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला था, उस मैच में एमआई को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम के लिए अच्छी बात ये रही कि इस मैच में डेवाल्ड ब्रेविस ने 49 रन और तिलक वर्मा ने 36 रन की पारी खेली थी, लेकिन ये नाकाफी साबित हुई। वहीं दूसरी ओर लखनऊ सुपर जाएंट्स ने अपना आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्हें तीन रन के मामूली अंतर से हार मिली थी। 

एमआई बनाम एलएसजी मैच में क्या हो ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक, ईशान किशन
बल्लेबाज : सूर्य कुमार यादव, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, दीपक हुड्डा
आलराउंडर : कायरन पोलार्ड
गेंदबाज : रवि बिश्नोई, आवेश खान, जसप्रीत बुमराज

एमआई बनाम एलएसजी मैच में किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान
मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच होने वाले आज के मैच में आप कप्तान के तौर पर केएल राहुल को चुन सकते हैं। वे लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान हैं और टीम की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज उतरते हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि आज वे टीम के लिए बड़ी पारी खेलेंगे। वहीं उपकप्तान के तौर पर आप सूर्य कुमार यादव को रख सकते हैं। वे अच्छे फार्म में नजर आ रहे हैं। मुंबई इंडियंस को अगर ये मैच जीतना है तो सूर्य कुमार यादव को अपने अंदाज में बल्लेबाजी करनी होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement