Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RR vs DC Full Scorecard, IPL 2022: दिल्ली ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मिचेल मार्श ने खेली 89 रनों की शानदार पारी

IPL 2022 के 58वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। दिल्ली की 12वें मैच में सीजन की यह छठी जीत थी।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: May 11, 2022 23:16 IST
डेविड वार्नर और मिचेल...- India TV Hindi
Image Source : IPL डेविड वार्नर और मिचेल मार्श ने राजस्थान के हाथों से छीनी जीत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 58वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली के लिए मिचेल मार्श ने 89 और डेविड वार्नर ने 52 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली। इस सीजन में दोनों टीमों की यह दूसरी भिड़ंत थी। पिछली भिड़ंत में राजस्थान ने दिल्ली को 15 रनों से हराया था। पॉइंट्स टेबल में कोई बदलाव नहीं हुई है। राजस्थान फिलहाल अंक तालिका में तीसरे और दिल्ली कैपिटल्स 5वें स्थान पर है।

राजस्थान ने अब तक इस सीजन में 12 मैच खेले हैं। इसमें उसने 7 में जीत हासिल की है और 5 गंवाएं हैं। वहीं दिल्ली ने भी 12 मैच खेले हैं, वह 6 मैच जीतने में सफल रही है और 6 में उसे हार झेलनी पड़ी है। 

यहां देखें पूरे मुकाबले का स्कोरकार्ड:-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement