Thursday, April 25, 2024
Advertisement

GT vs RR : ये है आज की सबसे धाकड़ ड्रीम 11 टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस इस साल के आईपीएल में अभी तक अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2022 10:27 IST
Joss Buttler- Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Joss Buttler- Sanju Samson

Highlights

  • आईपीएल 2022 में आज खेला जाएगा राजस्थान और गुजरात के बीच मैच
  • राजस्थान रॉयल्स की टीम छह अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर
  • गुजरात टाइटंस के पास भी इस वक्त छह अंक, प्वाइंट्स टेबल में नंबर 5

RR vs GT Dream11 Team Prediction, TATA IPL 2022 Fantasy Hints, Rajasthan Royals vs Gujarat Titans, Playing 11 DY Patil Stadium Mumbai

आईपीएल 2022 में आज एक बहुत खास मैच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाएगा। ये मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की टीम पहली बार आईपीएल खेल रही है, इसलिए इन दोनों टीमों के बीच मैच भी पहली बार हो रहा है। राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस इस साल के आईपीएल में अभी तक अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। राजस्थान रॉयल्स इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर काबिज है। वहीं गुजरात टाइटंस की टीम भी ज्यादा पीछे नहीं है और पाचवें नंबर पर कब्जा जमाए हुए है।

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के इस वक्त छह छह अंक 

राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक इस साल के आईपीएल में चार मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को एक मैच में हार मिली है, वहीं तीन मैच टीम जीतने में कामयाब रही है। वहीं गुजरात टाइटंस की टीम ने भी चार ही मैच खेले हैं और इसमें से तीन जीत और एक हार ​टीम के खाते में है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के अंक बराबर हैं, लेकिन नेट रनरेट राजस्था रॉयल्स का बेहतर है, इसलिए आआर की टीम टेबल टॉपर है। राजस्थान रॉयल्स ने इससे पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स से मैच खेला था, जहां राजस्थान रॉयल्स ने ये मैच तीन रन के मामूली से अंतर से जीत लिया था। वहीं गुजरात टाइटंस ने अपना आखिरी मैच सनराइसर्ज हैदराबाद से खेला था, जहां उसे आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

जीटी बनाम आरआर में क्या हो आपकी ड्रीम 11 टीम 
विकेट कीपर : मैथ्यू वेड, संजू सैमसन
बल्लेबाज : ​शुभमन गिल, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, साई सुदर्शन
आलाराउंडर : हार्दिक पांड्या
गेंदबाज : युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, ट्रेंट बोल्ट, राशिद खान

आरआर बनाम जीटी मैच में किसे बनाएं कप्तान
राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के आज के मैच में आप देवदत्त पडिक्कल को कप्तान बना सकते हैं, वे राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं, उनके बल्ले से अभी तक कोई बहुत बड़ी पारी नहीं निकली है, जिस तरह से आईपीएल 2021 में आई थी, उनका बल्ला बहुत दिनों तक खामोश नहीं रहेगा। वहीं उप कप्तान के तौर पर आप शुभमन गिल का चुनाव कर सकते हैं। वे पिछले मैच में नहीं चल पाए थे, उम्मीद है कि आज उनका जलवा देखने के लिए मिलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement