Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

GT vs SRH : आज ऐसे बनाएं अपनी टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

आज आईपीएल के युवा कप्तान हार्दिक पांड्या की टीम का अनुभवी कप्तान केन वि​लियमसन का आमना सामना होगा। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2022 10:12 IST
Gujarat Titans- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HARDIKPANDYA Gujarat Titans

SRH vs GT Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Hints: Captain vice captain, Probable Playing 11, Team News Sunrisers Hyderabad vs gujarat titans SRH vs GT IPL Match DY Patil Stadium, Mumbai

आईपीएल 2022 में आज एक ही मुकाबला है। आज आईपीएल के युवा कप्तान हार्दिक पांड्या की टीम का अनुभवी कप्तान केन वि​लियमसन का आमना सामना होगा। एक तरफ होगी जीत के रथ पर सवाल गुजरात टाइटंस और दूसरी ओर होगी संघर्ष कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम। गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ये पहली टक्कर होने जा रही है। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अभी तक इस आईपीएल में तीन मैच खेल चुकी है, जिसमें से दो में उसे हार मिली है और एक जीतने में टीम कामयाब रही है। टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर आठ पर है। वहीं गुजरात टाइटंस की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने तीन के तीन मैच अपने नाम किए हैं और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखे हुए है। टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर तीन पर काबिज है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना आखिरी मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेला था। जहां उसे आठ विकेट से जीत मिली थी। इस मैच में अभिषेक शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया और 75 रन ठोक दिए थे, वहीं राहुल त्रिपाठी ने भी बाद में आकर 39 रन की पारी खेली थी। उधर गुजरात टाइटंस की बात करें तो टीम ने अपना पिछला मैच पंजाब किंग्स से खेला और छह विकेट से जीत दर्ज की थी। इस मैच में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 96 रन बनाए, हालांकि वे अपना शतक पूरा करने से चूक गए थे। 

जीटी बनाम एसआरएच मैच में ऐसी हो सकती है कि आपकी ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : मैथ्यू वेड
बल्लेबाज : शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, एडन माक्ररम
आलराउंडर : हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, अभिषेक शर्मा
गेंदबाज : राशिद खान, टी नटराजन, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन

एसआरएच बनाम जीटी मैच में किसे बनाए कप्तान और उपकप्तान च्वाइस
आज के मैच में आप शुभमन​ गिल को कप्तान बना सकते हैं। उन्होंने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी। वे अच्छे टच में नजर आ रहे हैं। उम्मीद है कि आज के मैच में भी वे शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं उपकप्तान के तौर पर आप वॉशिंगटन सुंदर को ले सकते हैं। वे आलराउंडर हैं और गेंद व बल्ले दोनों से कमाल कर सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement