Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोविड-19 महामारी के कारण 2020 इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट हुआ रद्द

इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेट के 2020 सत्र को कोविड-19 महामारी के कारण शुक्रवार को रद्द कर दिया गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 03, 2020 17:09 IST
Golf- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Golf

नई दिल्ली| पूरी दुनिया समेत कोरोना महामारी इस समय भारत में अपने चरम पर है। जिसके चलते भारत में अंतराष्ट्रीय से लेकर घरेलू तक की सभी खेल प्रतियोगिताओं को या तो रद्द या स्थगित कर दिया गया है। इसी कड़ी में अब इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेट के 2020 सत्र को कोविड-19 महामारी के कारण शुक्रवार को रद्द कर दिया गया।

भारतीय गोल्फ संघ के अध्यक्ष देवांग शाह ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के तौर पर रखते हुए हमने इस साल हीरो इंडियन ओपन को रद्द करने का फैसला किया है।’’ कोरोनो वायरस प्रकोप के कारण हीरो इंडियन ओपन को इससे पहले मार्च में स्थगित किया गया था।

ये भी पढ़ें - यूनिस खान के खिलाफ फ्लावर के बयान पर पाक टीम मैनेजमेंट ने किया टिप्पणी से इनकार

बता दें कि इससे पहले भी कोरोना माहामारी के कारण जापान में इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक 2020 खेलों को भी एक साल तक के लिए स्थगित कर दिया है जिसके चलते सभी भारतीय खिलाडी देश में चल रहे लॉकडाउन और अनलॉक के चलते घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। इतना ही नहीं सभी खिलाड़ी धीरे - धीरे घर पर ह अपनी फिटनेस और ओलंपिक को लेकर तयारी में जुटे हुए हैं।

( Input with Bhasa )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement