Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यूनिस खान के खिलाफ फ्लावर के बयान पर पाक टीम मैनेजमेंट ने किया टिप्पणी से इनकार

यूनिस इस समय पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच हैं । पीसीबी ने इस पर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है लेकिन बोर्ड के एक जानकार सूत्र ने बताया कि यह घटना 2016 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन की है ।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: July 03, 2020 11:41 IST
Pakistan, team management, Flower, Younis khan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Younis khan

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और इंग्लैंड दौरे पर गई राष्ट्रीय टीम ने पूर्व बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर के इस दावे पर टिप्पणी से इनकार कर दिया कि पूर्व कप्तान यूनिस खान ने एक बार अनचाही सलाह देने पर उनके गले पर चाकू रख दिया था । फ्लावर ने यह सनसनीखेज आरोप एक क्रिकेट पॉडकास्ट में लगाये जिसमें उन्होंने 2014 से 2019 तक पाकिस्तानी टीम के साथ अपने अनुभव के बारे में बताया । 

यूनिस इस समय पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच हैं । पीसीबी ने इस पर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है लेकिन बोर्ड के एक जानकार सूत्र ने बताया कि यह घटना 2016 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन की है । सूत्र ने कहा कि यह कोई संजीदा धमकी नहीं थी बल्कि नाश्ते की टेबल पर किया गया हल्का फुल्का मजाक था । 

सूत्र ने कहा ,‘‘ ग्रांट फ्लावर इसे जिस तरह से पेश कर रहे हैं, वह गलत है । यूनिस ने मजाक में मक्खन लगाने वाला चाकू उठाकर ग्रांट के सामने रखकर कहा था कि नाश्ते की टेबल पर सलाह देने की बजाय उन्हें चैन से खाने दें ।’’ 

फ्लावर ने उस घटना के बारे में कहा है कि मुख्य कोच मिकी आर्थर को बीच बचाव करके यूनिस को शांत करना पड़ा था । पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर ने वोर्सेस्टरशर में संपर्क करने पर कहा कि इस मसले पर अभी कोई बयान नहीं दिया जायेगा ।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement