Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एलेक्जेंडर ज्वेरेव को हराने के बाद कोर्ट पर ही रोने लगे नोवाक जोकोविक, बताया ये कारण

जोकोविक ने कहा, "मैं आज कोर्ट पर काफी भावुक हूं। बचपन की यादें ताजा हो गईं, जिसमें इस कोर्ट पर बड़े होने की यादें भी हैं। मैं यहां काफी युवा अवस्था में खेला था।"

IANS Reported by: IANS
Published on: June 16, 2020 9:14 IST
After defeating Alexander Zverev, Novak Djokovic started crying on the court - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES After defeating Alexander Zverev, Novak Djokovic started crying on the court 

बेलग्रेड। वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक एड्रियन ओपन में जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को हराने के बाद रोने लगे। जोकोविक ने रविवार को खेले गए मैच में ज्वेरेव को मात दी लेकिन वह टूर्नामेंट के अगले राउंड में प्रवेश नहीं कर सके।

इस टूर्नामेंट के राउंड रोबिन चरण के खत्म होने के बाद जोकोविक, ज्वेरेव और फिलिप क्राजिनोविक का जीत-हार का रिकार्ड बराबर का था, लेकिन फिलिप सर्वश्रेष्ठ गेम्स के अच्छे रिकार्ड के चलते दूसरे राउंड में पहुंच गए।

जोकोविक ने मैच के बाद कहा कि वह जीत के कारण नहीं बल्कि इस कोर्ट पर वापस आकर खेलने और इससे जुड़ी यादों के लिए रो रहे थे।

ये भी पढ़ें - भुगतान नहीं होने पर सैकड़ों फुटबॉल खिलाड़ियों ने फीफा से मांगी मदद

टेनिस डॉट कॉम के मुताबिक जोकोविक ने कहा, "मैं आज कोर्ट पर काफी भावुक हूं। बचपन की यादें ताजा हो गईं, जिसमें इस कोर्ट पर बड़े होने की यादें भी हैं। मैं यहां काफी युवा अवस्था में खेला था।"

उन्होंने कहा, "मैं काफी खुश हूं और यह आंसू खुशी के आंसू हैं। मैं जहां से आया हूं उस जगह को कुछ वापस देना चाहता हूं और अपने बचपन के बारे में सचेत रहना चाहता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement