Friday, April 26, 2024
Advertisement

AIFF ने आई लीग से जुड़ने के इच्छुक तीन क्लबों से स्पष्टीकरण मांगा

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शुक्रवार को उन तीन संभावित क्लबों से और स्पष्टीकरण मांगा है जिन्होंने 2020-21 सत्र से आई लीग से जुड़ने के लिये बोली लगायी है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 31, 2020 22:49 IST
AIFF ने आई लीग से जुड़ने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL AIFF ने आई लीग से जुड़ने के इच्छुक तीन क्लबों से स्पष्टीकरण मांगा

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शुक्रवार को उन तीन संभावित क्लबों से और स्पष्टीकरण मांगा है जिन्होंने 2020-21 सत्र से आई लीग से जुड़ने के लिये बोली लगायी है। एआईएफएफ ने ऐसा करने के लिये तीन क्लबों को पांच अगस्त तक का समय दिया है। 

राजधानी के सुदेवा एफसी, शिलांग के रिनतिह एससी और विशाखापत्तनम के श्रीनिधि एफसी ने आई लीग का हिस्सा बनने के लिये अपनी बोलियां सौंपी है। मोहन बागान के इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैम्पियन एटीके से विलय के बाद खाली हुए स्थान को भरने के लिये एआईएफएफ ने इच्छुक पक्षों को आमंत्रित किया था। 

एआईएफएफ ने बयान में कहा, ‘‘तीन बोली लगाने वाले पक्षों के दस्तावेजों और प्रस्तुतिकरण को देखने के बाद समिति ने पांच अगस्त तक और स्पष्टीकरण मांगा है। दस्तावेजों का मूल्यांकन करने के बाद अंतिम फैसला लिया जायेगा।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement