Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एशियाई ऑनलाइन शतरंज चैम्पियनशिप में भारतीय पुरूष छह दौर के बाद चौथे स्थान पर

भारत-कजाखस्तान मैच में 16 वर्षीय निहाल सरीन और अनुभवी के शशिकिरा ने क्रमश: रूस्तम खुनुतदियोव और डेनिस माखनेव पर जीत हासिल की।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 16, 2020 17:55 IST
Asian online chess Tournament- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Asian online chess Tournament

चेन्नई| भारत शुक्रवार को एशियाई ऑनलाइन नेशन्स कप टीम चैम्पियनशिप के पुरूष वर्ग में एक जीत और दो ड्रा से छह दौर के बाद चौथे स्थान पर पहुंच गया। शीर्ष वरीय भारतीय टीम तीन दौर के बाद छठे स्थान पर थी। भारत ने छठे दौर में दूसरी वरीयता प्राप्त मजबूत कजाखस्तान से 2-2 से ड्रा खेला जबकि ईरान के साथ चौथे दौर में अंक बांटने के बाद उसने जोर्डन को 3.5-0.5 अंक से हराया।

भारत-कजाखस्तान मैच में 16 वर्षीय निहाल सरीन और अनुभवी के शशिकिरा ने क्रमश: रूस्तम खुनुतदियोव और डेनिस माखनेव पर जीत हासिल की। बी अधिबान और कप्तान सूर्य शेखर गांगुली अपने मैच गंवा बैठे।

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों को दी यह सलाह

शशिकिरण ने अभी तक अपने सभी छह मैच जीते हैं जबकि गांगुली ने पांच में से चार बाजी अपने नाम की हैं। महिला वर्ग में शनिवार को चौथे से छठे दौर खेले जायेंगे जिसमें शीर्ष वरीय भारतीय टीम आठवें स्थान पर हैं। टूर्नामेंट 25 अक्टूबर को फाइनल के साथ खत्म होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement