Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोरोना के चलते एथलीटों को और दिक्कतों का करना होगा सामना - बोएटिंग

बोएटिंग नीदरलैंड्स में एक मैनेजमेंट फर्म चलाते हैं, जोकि कई अफ्रीकी एथलीटों का प्रतिनिधित्व करती हैं। इनमें 800 मीटर के ओलंपिक चैंपियन डेविड रुदिशा भी शामिल हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 03, 2020 22:32 IST
Athletics- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Athletics

नैरोबी| स्पोर्ट्स मैनेजमेंट एजेंट माइकल बोएटिंग ने खिलाड़ियों को चेताया है कि कोविड-19 महामारी की जो स्थिति अभी है, यह अभी और अधिक बिगड़ सकती है और इसके लिए उन्हें तैयार रहना होगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बोएटिंग नीदरलैंड्स में एक मैनेजमेंट फर्म चलाते हैं, जोकि कई अफ्रीकी एथलीटों का प्रतिनिधित्व करती हैं। इनमें 800 मीटर के ओलंपिक चैंपियन डेविड रुदिशा भी शामिल हैं।

बोएटिंग ने उम्मीद जताई है कि कुछ प्रतियोगिताएं 2020 के आखिरी में शुरू हो सकती हैं।

बोएटिंग ने कहा, " कोई नहीं जानता है कि क्या होगा। कई अनुबंध और प्रायोजकों के साथ जारी करार सीमित है। इसलिए कुछ एथलीट बहुत मुश्किल स्थिति में होंगे।"

ये भी पढ़ें : इस खेल की बदौलत भारत बना सकता है ओलंपिक की मेडल टेबल में टॉप-10 में जगह : रिजिजू

उन्होंने कहा, " अगर आप रेस का आयोजन नहीं करते हैं तो बोनस, मैच फीस, पुरस्कार राशि का कोई मौका नहीं होगा। यह कई एथलीटों के लिए एक बहुत बड़ा बोझ होगा, जिनके परिवार उनके ऊपर निर्भर हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement