Friday, April 26, 2024
Advertisement

AFC कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने उतरेगा एटीके मोहन बागान

एटीके मोहन बागान की टीम एएफसी कप के अपने दूसरे ग्रुप मैच में शनिवार को मालदीव के माजिया स्पोर्ट्स एंड रेकरेशन क्लब के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 20, 2021 17:54 IST
AFC कप में लगातार दूसरी...- India TV Hindi
Image Source : ATK MOHUN BAGAN FC AFC कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने उतरेगा एटीके मोहन बागान

माले (मालदीव)। अपने शुरुआती मैच में शानदार प्रदर्शन से उत्साह से ओतप्रोत एटीके मोहन बागान की टीम एएफसी (एशियाई फुटबॉल परिसंघ) कप के अपने दूसरे ग्रुप मैच में शनिवार को यहां मालदीव के माजिया स्पोर्ट्स एंड रेकरेशन क्लब के खिलाफ भी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। कोच एंटोनियो लोपेज हबास की देखरेख में खेल रही कोलकाता की इस टीम ने अपने पहले मैच में एक अन्य भारतीय क्लब बेंगलुरू एफसी को 2-0 से हराया।

एटीके मोहन बागान का गेंद पर कब्जा केवल 32 प्रतिशत ही रहा लेकिन उसने गोल पर अधिक शॉट लगाये। एटीके मोहन बागान शनिवार को जीत के बाद ग्रुप डी से नॉकआउट में जगह बनाने के करीब पहुंच जाएगा लेकिन हबास एक बार में एक मैच पर ही ध्यान दे रहे हैं। हबास ने कहा, ‘‘हम मैच दर मैच आगे बढ़ रहे हैं और अब एक और टीम हमारा इंतजार कर रही है। हमारी योजना वैसी ही रहेगी। विरोधी टीम को पूरा सम्मान देते हुए अपनी फुटबॉल खेलना। फुटबॉल में एक खराब दिन परिणाम को बदल सकता है।’’

मालदीव की टीम को अपने पहले मैच में बांग्लादेश के बसुंधरा किंग्स से 0-2 से हार झेलनी पड़ी थी। ग्रुप डी में चार टीमें हैं जिसका विजेता अंतरक्षेत्रीय सेमीफाइनल में जगह बनाएगा जहां उसका मुकाबला उज्बेकिस्तान के एफसी नसाफ या तुर्कमेनिस्तान के एफसी अहाल से होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement