Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बबीता फोगाट के ट्वीट पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने जताया ऐतराज, दिया ये बयान

महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने पहलवान से राजनेता बनी बबीता फोगाट से भारत में कोरोनावायरस को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 18, 2020 21:12 IST
Jawala Gutta- India TV Hindi
Jawala Gutta

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने पहलवान से राजनेता बनी बबीता फोगाट से भारत में कोरोनावायरस को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है।

2010 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला ने कहा, " माफ करो बबीता, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह वायरस जाति या धर्म को देखता है। मैं तुमसे अपना बयान वापस लेने का अनुरोध करती हूं।" उन्होंने कहा, "हम लोग खिलाड़ी हैं और हम उस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, जोकि धर्म निरपेक्ष और बहुत ही सुंदर है। जब हम जीतते हैं तो ये भी खुशियां मनाते हैं और हमारी जीत उनकी जीत है।"

ये भी पढ़ें : कोरोना वायरस के चलते आई लीग के मैच हुए रद्द, ये टीम बन सकती है चैम्पियन

बबीता ने हाल में अपने एक ट्वीट में कहा था कि कोरोनावायरस से ज्यादा चिंता तो भारत के 'अज्ञानी जमाती' बने हुए हैं। इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल्स होना शुरू हो गई थी। बाद में बबीता ने खुद का बचाव करते हुए कहा था कि उनका यह ट्वीट उन लोगों के लिए हैं, जो डॉक्टरों और पुलिस पर हमला कर रहे हैं और कोरोनावायरस फैला रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement