Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बजरंग पूनिया ने साथी खिलाड़ियों से कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का पालन करने को कहा

बजरंग पुनिया ने अपने साथी खिलाड़ियों से सोनीपत में लगाए जा रहे राष्ट्रीय शिविर में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 03, 2020 19:01 IST
Bajrang Punia asks fellow players to follow Covid-19 protocols- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bajrang Punia asks fellow players to follow Covid-19 protocols

नई दिल्ली। ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई करने वाले भारत के पुरुष कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पुनिया ने अपने साथी खिलाड़ियों से सोनीपत में लगाए जा रहे राष्ट्रीय शिविर में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है। एक सूत्र ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि आठ पुरुष खिलाड़ी सोनीपत पहुंच गए हैं और वह सभी कमरे के अंदर बंद हैं और अपना 14 दिन का अनिवार्य क्वारंटीन पीरियड निकाल रहे हैं।

सूत्र ने कहा, "अगर सब कुछ अच्छा रहता है तो शिविर 15 सितंबर से शुरू हो जाएगा।"

ये भी पढ़ें - आईएसएल टीम बनाने के लिए ईस्ट बंगाल के पास है पर्याप्त समय : बाइचुंग भूटिया

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच बजरंग ने कहा है कि एक दूसरे को सुरक्षित रखना हर किसी की जिम्मेदारी है।

ये भी पढ़ें - वकार यूनिस की आईसीसी को सलाह, टेस्ट क्रिकेट में इस्तेमाल हो एक ब्रांड की गेंद

बजरंग ने सोनीपत में आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "मैं इस समय क्वारंटीन में हूं और मेरी तरह बाकी के अन्य खिलाड़ी भी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम हर किसी को सुरक्षित रखें। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने यह सभी नियम, कानून हमारी सुरक्षा के लिए बनाए हैं। हम इन्हें किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नहीं कर सकते।"

ये भी पढ़ें - टीम के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग से प्रभावित हैं दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस

उन्होंने कहा, "साई के अधिकारियों के साथ हमारी एक ऑनलाइन बैठक हो चुकी है। उन्होंने हमें हर तरह की मदद का वादा किया है। हमें आखिरकार शिविर में अच्छी तरह से ट्रेनिंग करने का मौका मिल रहा है और हमें यह बात सुनिश्चित करना चाहिए की यह अच्छी तरह से शुरू होकर अच्छी तरह से खत्म हो। हमें किसी भी तरह के प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement