1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मुक्केबाज सरिता देवी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट में पाई गईं पॉजिटिव

मुक्केबाज सरिता देवी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट में पाई गईं पॉजिटिव

राष्ट्रीय मुक्केबाजी कैम्प अभी पटियाला में चल रही है और सरिता उस कैम्प का हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल वह मणिपुर में अपने घर में ही ट्रेनिंग कर रही हैं।

IANS IANS
Published on: August 17, 2020 23:50 IST
​Sarita Devi, indian boxer sarita devi, covid-19, coronavirus,Boxing- India TV Hindi
Image Source : GETTY ​Sarita Devi

अनुभवी महिला मुक्केबाज सरिता देवी और उनके पति थोइबा सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सरिता के पति थोइबा ने आईएएनएस से कहा, "आज मैं और सरिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब हम कोविड-19 सेंटर जाएंगे। अभी तक हमारे अंदर कोविड के लक्षण नहीं मिले हैं।"

उन्होंने कहा, " मैंने सभी लोगों को बता दिया है, जो भी पिछले एक सप्ताह के दौरान हमारे संपर्क में आए थे, वे अभी खुद को आइसोलेट कर लें और अपना टेस्ट करवाएं।"

राष्ट्रीय मुक्केबाजी कैम्प अभी पटियाला में चल रही है और सरिता उस कैम्प का हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल वह मणिपुर में अपने घर में ही ट्रेनिंग कर रही हैं।

इस बीच, भारतीय खेल प्राधिकरण (एसएआई) ने सोमवार को पुष्टि की कि कप्तान मनप्रीत सिंह सहित सभी छह हॉकी खिलाड़ियों को कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आने के बाद बेंगलुरु के एस स्पर्स मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

बेंगलुरु में 19 अगस्त से राष्ट्रीय हॉकी शिविर की शुरुआत हो रही है। इन छह खिलाड़ियों को इसमें शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्हें कुछ दिनों तक अलग रखा जाएगा।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X