Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

फीफा विश्व कप 2022 के ‘ब्रांड एंबेसडर’ आदेल खमीस पाए गए कोरोना संक्रमित

इससे पहले विश्व कप के लिये तैयार किये जा रहे स्टेडियमों में काम कर रहे कर्मचारियों में से आठ को भी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: May 01, 2020 10:51 IST
qatar 2022, fifa world cup 2022, 2022 world cup, doha, qatar, football, fifa, world cup, coronavirus- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES FIFA

कतर में 2022 में होने वाले विश्व कप फुटबॉल के एक ‘ब्रांड एंबेसडर’ को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी पुष्टि की। कतर के पूर्व मिडफील्डर 54 साल के आदेल खमीस इस टूर्नामेंट के एंबेसडर हैं। 

टूर्नामेंट की शीर्ष समिति ने ट्वीट किया, ‘‘दुर्भाग्य से आदेल खमीस को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। हम सभी संक्रमित व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। ’’ 

विश्व कप के लिये तैयार किये जा रहे स्टेडियमों में काम कर रहे कर्मचारियों में से आठ को भी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। 

आयोजकों ने हालांकि 17 अप्रैल के बाद इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कतर में कोविड-19 के 13,409 मामले हैं जिसमें 1372 ठीक हो गये हैं जबकि दस लोगों की मौत हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement