Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महामारी के बावजूद अगस्त में शुरू होगा ब्राजील फुटबॉल चैंपियनशिप

ब्राजील फुटबॉल परिसंघ ने गुरुवार को बयान जारी करके कहा कि दो मुख्य डिवीजनों के 40 क्लबों के प्रतिनिधियों के बीच हुई बैठक में तिथियों और स्वास्थ्य संबंधी उपायों को लेकर सहमति बनी।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: June 26, 2020 14:35 IST
Brazil, football, championship, August, epidemic- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL football

ब्राजील की सेरी-ए चैंपियनशिप अगस्त में शुरू होगी। लीग को अभी राज्य और स्वास्थ्य अधिकारियों से मंजूरी मिलना बाकी है। ब्राजील फुटबॉल परिसंघ (सीबीएफ) ने इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीएफ के अध्यक्ष और क्लब के प्रतिनिधियों ने देश की शीर्ष लीग को शुरू करने के लिए नौ अगस्त की अस्थाई तारीख तय की है।

सेरी-ए की शुरूआत में होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे रोक दिया गया था। सेरी-बी की शुरूआत आठ अगस्त से होनी है।

एक बयान के अनुसार, गुरुवार रात सीबीएफ की ओर से आयोजित एक बैठक में यह फैसला लिया गया। बैठक में 40 क्लब ने भाग लिया।

सीबीएफ के अनुसार, अगर सरकार प्रतिस्पर्धी खेलों पर से अस्थाई प्रतिबंध नहीं हटाती है तो लीग के 20 क्लब अपने शहर से बाहर मैच खेलने के लिए तैयार है। बयान में कहा गया है कि फुटबाल की वापसी स्वास्थ्य अधिकारियों के फैसले पर निर्भर करेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement