1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कोरोनावायरस की वजह से रद्द हुआ कनाडा का मैकेंजी गोल्फ टूर

कोरोनावायरस की वजह से रद्द हुआ कनाडा का मैकेंजी गोल्फ टूर

 यूएस पीजीए टूर से समर्थित कनाडा के मैकेंजी गोल्फ टूर ने कोविड-19 के कारण लगी पाबंदियों के कारण अपना 2020 का सत्र रद्द कर दिया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 31, 2020 10:29 IST
Canada's McKenzie Golf Tour canceled due to Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Canada's McKenzie Golf Tour canceled due to Coronavirus

लॉस एंजिलिस। कोरोनावायरस महामारी का कहर दुनिया के हर खेल पर पड़ा है। ऐसे में इस महामारी ने अपना अगला शिकार कनाडा के मैकेंजी गोल्फ टूर को बनाया है। यूएस पीजीए टूर से समर्थित कनाडा के मैकेंजी गोल्फ टूर ने कोविड-19 के कारण लगी पाबंदियों के कारण अपना 2020 का सत्र रद्द कर दिया है। 

मैकेंजी टूर के कार्यकारी निदेशक स्कॉट प्रिचार्ड ने कहा, ‘‘सीमाओं को खोलने को लेकर बनी अनिश्चितताओं और 14 दिन के पृथकवास के नियम सहित अन्य कई कारणों को देखते हुए हमने सभी विकल्पों पर गौर किया और आखिर में इस निर्णय पर पहुंचे कि इन गर्मियों में टूर का आयोजन करना संभव नहीं होगा। ’’ 

मैकेंजी टूर को पीजीए टूर कनाडा के नाम से भी जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - कोरोना महामारी के बीच देश में फुटबॉल की वापसी चाहते हैं ब्राजील के राष्ट्रपति जेरे बोलसोनारो

इसमें इस सत्र में कुल 13 टूर्नामेंट का आयोजन होना था जो कि इस टूर के इतिहास में सर्वाधिक था। मैकेंजी टूर का आठवां सत्र इस सप्ताह वैंकुवर में होने वाले कनाडा लाइफ ओपन से शुरू होना था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड