Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

चिकित्सा, सेवा कर्मियों को भोजन मुहैया कराएगा चेल्सी

इंग्लिश फुटबाल क्लब चेल्सी कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही ब्रिटेन की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) और चैरिटी को करीब 78000 भोजन मुहैया कराएगा।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 17, 2020 17:56 IST
Chelsea will provide food to medical, service workers- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Chelsea will provide food to medical, service workers

लंदन। इंग्लिश फुटबाल क्लब चेल्सी कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही ब्रिटेन की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) और चैरिटी को करीब 78000 भोजन मुहैया कराएगा। क्लब ने एक बयान में कहा कि यह एक पहल है, जिसका मकसद पांच स्थानीय अस्पतालों में लंबी शिफ्ट में काम कर रहे स्टाफ की मदद करना है।

चेल्सी के अध्यक्ष ब्रूस बक ने कहा , " हम अपने समुदाय की मदद करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहे हैं और यह हमारा अब तक का सबसे महत्वपूर्ण काम है। "

उन्होंने कहा, " हमारे मालिक रोमन अब्रामोविक ने इन चुनौतियों से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने एनएचएस के लिए स्टैमफोर्ड ब्रिज में मिलेनियम होटल उपलब्ध कराया है। यह हमारी प्राथमिकता थी और इसके शुरू होने से हम बहुत खुश हैं।"

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक का नया रोडमैप अगले महीने मई में जारी होने की संभावना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement