Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL-7 : चेन्नइयिन एफसी के सामने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की कठिन चुनौती

पूर्व चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी के सामने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रविवार को नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की कड़ी चुनौती होगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 12, 2020 18:32 IST
ISL-7 : चेन्नइयिन एफसी के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NEUTDFC ISL-7 : चेन्नइयिन एफसी के सामने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की कठिन चुनौती

वास्को। पूर्व चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी के सामने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रविवार को नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की कड़ी चुनौती होगी, जिसकी कोशिश अपने अजेय क्रम को जारी रखने पर होगी। नार्थईस्ट यूनाइटेड उन तीन टीमों में शामिल है जो इस टूर्नामेंट में अब तब अजेय रही है।

चेन्नई की टीम को उनके खिलाफ नतीजे को अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने के साथ पूरा मैच में अपने प्रदर्शन में निरंतरता बरकरार रखनी होगी। टीम पिछले मैच में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ बढ़त लेने के बाद 1-2 से हार गयी थी।

भारतीय गेंदबाजों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं मार्कस हैरिस

चेन्नइयिन के मुख्य कोच कसाबा लाजलो को उम्मीद होगी कि मुंबई सिटी एफसी और बेंगलुरु एफसी के खिलाफ हार का सामना करने के बाद उनकी टीम शानदार खेल के दम पर जीत का स्वाद चखेगी। पिछले सत्र में चेन्नई की टीम ने नॉर्थईस्ट के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया था लेकिन युवा कोच गेरार्ड नुस की देखरेख में उसके प्रदर्शन पर काफी सुधार हुआ है। लाजलो ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘नॉर्थईस्ट ने बहुत अच्छी शुरुआत की है। वे शानदार आक्रामक विकल्पों के साथ एक स्थिर टीम हैं। हमने देखा है कि उनकी रक्षापंक्ति भी मजबूत है।’’

सोशल मीडिया पर 'सुल्तान' बने डेविड वार्नर, सलमान खान के फैंस हुए हैरान

उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे अपनी टीम पर विश्वास है। हमारी खेलने की अपनी शैली है। हमारी अपनी ताकत है और हम इस ताकत का उनके खिलाफ इस्तेमाल करना चाहते हैं।’’ तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज नार्थईस्ट की टीम टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा गोल करने के मामले में मुंबई सिटी एफसी (आठ गोल) के साथ शीर्ष पर है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement