Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टोक्यो ओलंपिक की आयोजन समिति तक पहुंचा कोरोना वायरस, एक सदस्य टेस्ट में पाया गया पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक पर कोरोना का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के स्टाफ का एक सदस्य कोरोना से पीड़ित पाया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2020 11:58 IST
टोक्यो ओलंपिक की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES टोक्यो ओलंपिक की आयोजन समिति तक पहुंचा कोरोना वायरस, एक सदस्य टेस्ट में पाया गया पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक पर कोरोना का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के स्टाफ का एक सदस्य कोरोना से पीड़ित पाया गया है। इस सदस्य का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने ये जानकारी दी है।

आयोजकों  के बयान के मुताबिक, 30 से 40 वर्ष के बीच की उम्र का एक पुरूष कर्मचार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ये कर्मचारी मुख्यालय परिसर में कार्यरत था। कर्मचारी को फिलहाल क्वारंटीन में रखा गया है। समिति में 3500 लोगों का स्टाफ है और आयोजकों ने कहा कि करीब 90 प्रतिशत घर से काम कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया में 1 लाख से ज्यादा लोग मौत का शिकार हो चुके हैं जबकि 25 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके है। कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलंपिक को 1 साल के लिए टाल दिया गया है जबकि अन्य खेल गतिविधियां स्थगित हैं। 

(भाषा इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement