Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोनावायरस के कारण चीन के दौरे पर नहीं जाएगी भारतीय महिला हॉकी टीम

भारतीय टीम ने चीन में बढ़ते कोरोनावायरस को देखते हुए यह फैसला लिया गया। इस वायरस के कारण अब तक 636 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 32 हजार लोग इससे प्रभावित हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 07, 2020 16:19 IST
Coronavirus , Coronavirus outbreak, sports news, tokyo olympics, tokyo 2020, indian hockey, indian w- India TV Hindi
Image Source : HOCKEY INDIA Indian women’s hockey team

भारतीय महिला हॉकी टीम का आगामी चीन दौरा कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। अब हॉकी इंडिया को इस दौरे के बदले नई विपक्षी टीम की तलाश है। भारतीय टीम को टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के मद्देनजर 14 से 25 मार्च तक चीन दौरा करना था।

भारतीय टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा, "कोरोनावायरस के कारण हम चीन नहीं जा रहे हैं। अब हमारे कोच हॉकी इंडिया के साथ मिलकर नई टीम की तलाश कर रहे हैं।"

चीन में बढ़ते कोरोनावायरस को देखते हुए यह फैसला लिया गया। इस वायरस के कारण अब तक 636 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब 32 हजार लोग इससे प्रभावित हैं।

रानी ने आगे कहा, "हमें जल्द ही यह बताया जाएगा कि अब हमें किस देश के खिलाफ खेलना है। अभी तक तो हमारे पास एक सप्ताह का समय है। इसके बाद हम चार सप्ताह के ट्रेनिंग कैम्प में हिस्सा लेंगी।"

हॉकी इंडिया की सीईओ एलेना नार्मन ने कहा, "हॉकी इंडिया को अगले सप्ताह तक नई टीम के मिल जाने की उम्मीद है। हमारी कुछ फेडरेशंस के साथ बातचीत चल रही है। अभी तक तो यही जानकारी है। जब तक हमें पुष्ट जवाब नहीं मिल जाता तब तक इस बारे में ज्यादा कुछ कहना उचित नहीं होगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement