Saturday, April 20, 2024
Advertisement

डेविस कप : बोपन्ना और पेस की जीत के बाद भी क्रोएशिया से 1-3 से पिछड़ा भारत

रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस की युगल जोड़ी ने डेविस कप टेनिस क्वालीफायर में शीर्ष वरीय क्रोएशिया के खिलाफ ‘करो या मरो’ मुकाबले को जीतकर शनिवार को भारत की वापसी करायी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 08, 2020 6:23 IST
Davis Cup: India trails Croatia by 1-3 even after Bopanna and Paes win - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Davis Cup: India trails Croatia by 1-3 even after Bopanna and Paes win 

जागरेब। रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस की युगल जोड़ी ने डेविस कप टेनिस क्वालीफायर में शीर्ष वरीय क्रोएशिया के खिलाफ ‘करो या मरो’ मुकाबले को जीतकर शनिवार को भारत की वापसी करायी लेकिन सुमित नागल की मारिन सिलिच के हाथों हार के चलते भारत डेविस कप क्वालिफायर में क्रोएशिया से 1-3 से पिछड़ गया। नागल मैच में केवल एक ही गेम जीत सके।

सिलिच ने महज 56 मिनट में उन्हें 6-0 और 6-1 से हरा दिया। पेस और बोपन्ना की अनुभवी जोड़ी ने दो घंटे 21 मिनट तक चले मुकाबले में क्रोएशिया के मेट पैविक और फ्रेंको स्कोगर की जोड़ी को 6-3, 6-7, 7-5 से हराया। डेविस कप युगल मुकाबले में 46 साल के पेस की यह 45वीं जीत है।

पेस ने 2020 सत्र के बाद संन्यास की घोषणा की है जिससे यह उनका आखिरी डेविस कप मुकाबला हो सकता है। इससे पहले एकल में शुक्रवार को प्रजनेश गुणेश्वरन और रामकुमार रामनाथन को हार का सामना करना पड़ा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement