Friday, April 26, 2024
Advertisement

ईरान में फुटबॉल लीग को लेकर मई में होगा फैसला

ईरान खेल महासंघ के प्रवक्ता ने घोषणा की है कि वह इस बात पर फैसला लेगा कि क्या अगले महीने से पेशेवर फुटबाल लीग शुरू की जाएगी या नहीं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 19, 2020 13:37 IST
ईरान में फुटबॉल लीग को...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ईरान में फुटबॉल लीग को लेकर मई में होगा फैसला

तेहरान| ईरान खेल महासंघ के प्रवक्ता ने घोषणा की है कि वह इस बात पर फैसला लेगा कि क्या अगले महीने से पेशेवर फुटबाल लीग शुरू की जाएगी या नहीं। तेहरान टाइम्स ने शनिवार को प्रवक्ता रजा सैदी के हवाले से कहा, " मैच फिर से तभी शुरू होंगे जब अधिकारी इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि स्थिति कोरोनावायरस से पूरी तरह से सुरक्षित है।"

उन्होंने कहा, " हमारे लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है। सभी खेल गतिविधियां 20 मई तक के लिए स्थगित है और ईरान फुटबाल लीग को फिर से शुरू करने को लेकर हम चार मई को कोई निर्णय लेंगे।"

ईरान में फरवरी में कोविड-19 का पहला मामला सामने आने के बाद देश में सभी तरह की फुटबाल गतिविधियां अगले आदेश तक स्थगित कर दी गई थी। ईरान में कोरोनावायरस के कारण अब तक 5031 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि इसके अब तक 80, 868 मामले सामने आ चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement