Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन ओपन में देरी से सेरेना को हुआ फायदा, कहा- फिट होने में मिली मदद

अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन के देरी से शुरू होने से उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए फिट होने में मदद मिली है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 01, 2021 21:38 IST
ऑस्ट्रेलियन ओपन में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियन ओपन में देरी से सेरेना को हुआ फायदा, कहा- फिट होने में मिली मदद

मेलबर्न| अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन के देरी से शुरू होने से उन्हें इस टूर्नामेंट के लिए फिट होने में मदद मिली है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियन ओपन का आगाज 8 फरवरी से होगा और यह 21 फरवरी तक चलेगा। कोरोना के कारण हार्ड कोर्ट के इस इवेंट का आयोजन जनवरी की बजाय फरवरी में हो रहा है। खिलाड़ियों के क्वारंटीन में रहने के कारण इसके आयोजन में देरी हुई है।

आठ बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन सेरेना के पास टूर्नामेंट में महिला एकल वर्ग में सर्वाधिक ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने और मारग्रेट के रिकॉर्ड 24 ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका होगा।

विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पहली तस्वीर

सेरेना पिछले साल सितंबर में अमेरिकी ओपन के दौरान चोटिल हो गई थी। उन्होंने कहा कि इस चोट से उबरने के लिए उन्हें अधिक समय की जरूरत थी। सेरेना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले अभ्यास मैच में जीत दर्ज करके साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी मजबूत कर ली है।

39 साल की सेरेना ने अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया की डारिया गावरिलोवा को 6-1, 6-4 से मात दी। उन्होंने मैच के बाद कहा, "अगर मैं रेगुलर सीजन में होती, तो मुझे नहीं पता कि मैं यहां होती या नहीं। एड़ी जैसी चोट बहुत खराब होती है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी सोचा नहीं था कि यह इतना लंबा चलेगा।"

BBL : फाइनल मैच में सिडनी सिक्सर्स के लिए मैदान पर उतर सकते हैं मिचेल स्टार्क

उन्होंने कहा, "निश्वित रूप से मैं इसके बारे में सोच रही थी। लेकिन अब मैं यहां हूं।" सेरेना ने 2017 में आस्ट्रेलियन ओपन के रूप में अपना 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement