Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

EPL: विला क्लब के मैनेजर डीन स्मिथ के पिता का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुआ निधन

इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब ने इसकी घोषणा की। क्लब ने कहा कि 79 वर्षीय रॉन स्मिथ पिछले चार सप्ताह से कोविड-19 से पीड़ित थे।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: May 28, 2020 14:02 IST
covid 19 death, aston villa, premier league, epl, dean smith, football news- India TV Hindi
Image Source : GETTY Dean smith

एशटन विला क्लब के मैनेजर डीन स्मिथ के पिता का कोरोना वायरस से संक्रमण के कारण निधन हो गया। इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब ने इसकी घोषणा की। क्लब ने कहा कि 79 वर्षीय रॉन स्मिथ पिछले चार सप्ताह से कोविड-19 से पीड़ित थे। क्लब ने बुधवार को जारी बयान में कहा, ‘‘एशटन विला परिवार को यह घोषणा करते हुए काफी दुख हो रहा है कि मौजूदा मुख्य कोच डीन के पिता रॉन स्मिथ का 79 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। ’’ 

इसके अनुसार, ‘‘रॉन को छह साल पहले ‘डिमेंशिया’ का पता चला था, वह चार सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थे। ’’

वहीं ईपीएल क्लबों के कोरोना संक्रमित सदस्यों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस पर प्रीमियर लीग ने कहा कि सोमवार और मंगलवार को अलग-अलग क्लबों के 1008 खिलाड़ियों और स्टाफ का कोविड-19 के लिये परीक्षण किया गया। जिन खिलाड़ियों या क्लब स्टाफ को इस बीमारी से संक्रमित पाया गया है उन्हें सात दिन के लिये अलग थलग कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें-  स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन ने ला लिगा के हर दिन आयोजन की दी अनुमति

 

इन चार नये मामलों के सामने आने के बाद इस महीने के शुरू से किये गये कुल 2752 परीक्षणों में से केवल 12 मामले पॉजीटिव आये हैं। पिछले सप्ताह बोर्नमाउथ का एक खिलाड़ी संक्रमित पाया गया था। 

चिकित्सा गोपनीयता की शर्तों के कारण इस खिलाड़ी की पहचान सार्वजनिक नहीं की गयी। प्रीमियर लीग क्लबों ने बुधवार को समूह में अभ्यास के पक्ष में मतदान किया था जो लीग को जून में शुरू करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement