Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोविड-19 के कारण यूरोपियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप हुआ रद्द

दुनिया भर में जारी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों के कारण इसे रद्द करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय मंगलवार को हुई बैठक के कार्यकारी बैठक के बाद लिया गया।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 10, 2020 18:40 IST
European, cross country championship, covid-19- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sports 

आयरलैंड के डबलिन में इस साल 13 दिसंबर से शुरू होने वाली यूरोपियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दी गई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यूरोपियन एथलेटिक्स ने कहा कि चैंपियनशिप में 40 यूरोपीय देशों के करीब 600 से अधिक एथलीटों के भाग लेने की उम्मीद थी।

लेकिन दुनिया भर में जारी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों के कारण इसे रद्द करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय मंगलवार को हुई बैठक के कार्यकारी बैठक के बाद लिया गया।

यह भी पढ़ें-  कोविड ने महिला क्रिकेट को ज्यादा प्रभावित नहीं किया है : स्मृति मंधाना

यूरोपियन एथलेटिक्स के अंतरिम अध्यक्ष डोबरोमिर क्रामारिनोव ने बुधवार को कहा, " यूरोपियन एथलेटिक्स के लिए यूरोपियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप को रद्द करने का फैसला करना बेहद मुश्किल था।"

इस साल अप्रैल में पेरिस 2020 यूरोपियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप को रद्द करने के बाद यूरोपियन एथलेटिक्स इस साल की एक बड़ी चैंपियनशिप थी, जिसे रद्द की गई है।

चैंपियनशिप का 2021 का संस्करण इटली के तुरिन में आयोजित की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement