Thursday, March 28, 2024
Advertisement

फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए कोलकाता पहुंची चिली की टीम

चिली को अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के लिए ग्रुप-एफ में इंग्लैंड, इराक और मेक्सिको के साथ शामिल किया गया है। कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में ग्रुप-एफ के सारे मैच खेले जाएंगे।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 01, 2017 14:00 IST
 Chile under 17 football team- India TV Hindi
Chile under 17 football team

कोलकाता: भारत में छह अक्टूबर से शुरू हो रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के लिए चिली की राष्ट्रीय टीम रविवार को कोलकाता पहुंच गई। चिली की 21 सदस्यीय टीम रविवार सुबह 8.20 बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची और इसके बाद होटल के लिए रवाना हो गई।

चिली को अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के लिए ग्रुप-एफ में इंग्लैंड, इराक और मेक्सिको के साथ शामिल किया गया है। कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में ग्रुप-एफ के सारे मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा, 28 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल मैच भी इसी स्टेडियम में खेला जाएगा।

हेर्नान कापुटो के नेतृत्व में चिली की टीम चौथी बार फीफा अंडर-17 विश्व कप में खेल रही है। इससे पहले, 2015 में चिली ने इस टूर्नामेंट की मेजबानी की थी। चिली ने पहली बार 1993 में इस टूर्नामेंट में पदार्पण किया था। पहली ही बार में चिली ने टूर्नामेंट में तीसरा स्थान हासिल किया, जो अब तक टीम का सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement