Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एफआईएच अध्यक्ष नरिंदर बत्रा का मई 2021 तक के लिए बढ़ा कार्यकाल

एफआईएच की 47वीं कांग्रेस स्थगित होने के कारण बत्रा के कार्यकाल को अगले एक साल तक के लिए आगे बढ़ा गया दिया है।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 09, 2020 12:32 IST
Narinder Batra, Narinder Batra fih president, Narinder Batra news, Narinder Batra fih president tenu- India TV Hindi
Image Source : GETTY Narinder Batra

इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन (एफआईएच) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा का कार्यकाल मई 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। एफआईएच के अध्यक्ष बत्रा और कार्यकारी बोर्ड के सदस्यों का कार्यकाल इस साल अक्टूबर में समाप्त होना था। लेकिन एफआईएच की 47वीं कांग्रेस स्थगित होने के कारण उनके कार्यकाल को अगले एक साल तक के लिए आगे बढ़ा गया दिया है।

एफआईएच ने एक बयान में कहा कि कोरोनावायरस महामारी के कारण यह 47वीं एफआईएच कांग्रेस अगले साल मई तक के लिए स्थगित कर दी गई है। 47वीं एफआईएच कांग्रेस की बैठक इस साल 28 अक्टूबर में होनी थी।

एफआईएच ने एक बयान में कहा, " एफआईएच कार्यकारी बोर्ड (ईबी) ने आनलाइन बैठक में नई दिल्ली में 28 अक्टूबर से एक नवंबर तक होने वाली 47वीं एफआईएच कांग्रेस को मई 2021 तक स्थगित करने का फैसला लिया है। जल्दी की इसकी तारीख की घोषणा की जायेगी।"

बत्रा ने कहा, " ज्यादातर संगठनों के लिए मौजूदा समय चुनौतीपूर्ण होने के बावजूद़ एफआईएच ने हॉकी को विकसित करने के अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मैं आगामी कई टूर्नामेंटों को लेकर उत्साहित हूं, जिनकी हम सभी राष्ट्रीय संघों के साथ पूर्ण समर्पण और जुनून के साथ तैयारी कर रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement