Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना के बीच इस देश में फैंस की मौजूदगी के साथ खेली जा सकती है फुटबॉल लीग

हंगरी फुटबॉल फेडरेशन ने कहा है कि देश में एक बार फिर फुटबॉल मैच स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी में हो सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 28, 2020 18:38 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : GETTY Football

बुडापेस्ट| कोरोना महामारी के बीच जो भी देश अपने यहाँ खेलों को शुरू कर रहा है उसमें फैंस को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं दी गई है। जिसके चलते बिना फैंस के जर्मनी में बुंदेसलीग फुटबॉल लीग खेली जा रही है। मगर इसी बीच हंगरी फुटबॉल फेडरेशन ने कहा है कि देश में एक बार फिर फुटबॉल मैच स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी में हो सकते हैं।

सरकार ने कोरोना वायरस महामारी के बीच इस विकल्प का इस्तेमाल करने की स्वीकृति संबंधित निर्देश जारी किए थे जिसके बाद फेडरेशन ने यह घोषणा की। आयोजकों को प्रत्येक भरी हुई सीट के बीच तीन सीट खाली रखनी होंगी और कोई भी प्रशंसक एक-दूसरे के ठीक आगे और ठीक पीछे नहीं बैठ पाएगा।

मैदान और इसके आसपास मौजूद खिलाड़ियों और अनिवार्य कर्मचारियों का हाल में हुए परीक्षण में कोरोना वायरस के लिए नेगेटिव पाया जाना अनिवार्य है। फेडरेशन ने कहा कि क्लब स्वयं फैसला कर सकते हैं कि वे प्रशंसकों के सामने खेलना चाहते हैं या उनकी गैरमौजूदगी में।

ये भी पढ़ें - स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन ने ला लिगा के हर दिन आयोजन की दी अनुमति

अगले बुधवार को बुडापेस्ट होनवेट और मेजोकोवेस्ड जोरी के बीच बुडापेस्ट के फेरेंक पुस्कास स्टेडियम में होने वाले हंगेरियन कप के फाइनल के टिकट जल्द ही आनलाइन उपलब्ध होंगे।

( Input with Bhasa )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement