Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लॉकडाउन का उल्लंघन कर स्पेन से अपने देश रूस लौटे फुटबॉलर फेडोर स्मोलोव

स्मोलोव ने अपने नीजी कारणों का हवाला देकर अपने क्लब सेल्टा से घर जाने की अनुमति मांगी थी लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली, जिसके बाद वे बिना किसी को बताए अपने देश के लिए निकल गए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 06, 2020 9:41 IST
Fedor Smolov, footballer breaks lockdown, Spain lockdown- India TV Hindi
Image Source : GETTY Fedor Smolov

स्पेनिस फुटबॉल क्लब सेल्टा वीगो और रूस के इंटरनेशनल  फुटबॉलर फेडर स्मोलोव स्पेन में लॉकडाउन के बावजूद अपने देश लौटे गए। स्मोलोव क्लब के दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान जारी लॉकडाउन का उल्लंघन किया है। 

एक स्पैनिश अखबार के रिपोर्ट के मुताबित स्मोलोव ने अपने नीजी कारणों का हवाला देकर अपने क्लब सेल्टा से घर जाने की अनुमति मांगी थी लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली, जिसके बाद वे बिना किसी को बताए अपने देश के लिए निकल गए। 

हालांकि इससे पहले 30 साल के स्मोलोब ने लगातार क्लब से बात की कि उन्हें घर वापस लौटने दिया जाए जिससे की वह अपने सभी नीजी मामलों को सुलझा सके, लेकिन क्लब ने लॉकडाउन के दौरान स्मोलोव के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

स्मोलोव से पहले इसी क्लब के पिनो सिस्टो पिछले महीने लॉकडाउन के दौरान ही अपनी कार से डेनमार्क वापस लौट गए थे। स्पेनिश मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक ने सिस्टो ने देश छोड़ने की जानकारी अपने क्लब को भी नहीं दी थी।

कोरोना वायरस महामारी के कारण स्पेन में चार से सप्ताह से लॉकडाउन जारी है जिसे की 26 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया था। इस माहारी के कारण देश में अबतक 12000 हजार लोगों अपनी जान गंवा चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement