Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ब्राजील को 2 बार वर्ल्ड कप जिताने वाले काफू के बेटे की फुटबॉल खेलते हुई मौत

ब्राजील के विश्व कप विजेता कप्तान काफू के 30 वर्षीय बेटे की फुटबाल खेलते समय दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई। '

IANS Reported by: IANS
Updated on: September 14, 2019 9:04 IST
ब्राजील को 2 बार वर्ल्ड...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ब्राजील को 2 बार वर्ल्ड कप जिताने वाले काफू के बेटे की फुटबॉल खेलते हुई मौत 

लंदन| ब्राजील के विश्व कप विजेता कप्तान काफू के 30 वर्षीय बेटे की फुटबाल खेलते समय दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई। 'एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, काफू के बेटे डेनिलो फेलिसियानो दे मोराएस साउ पाउलो में अपने परिवार के साथ फुटबाल खेल रहे थे जब उन्होंने तबियत खराब होने की शिकायत की।

मोराएस को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। दुनियाभर के फुटबाल क्लबों ने काफू के बेटे को श्रद्धांजली दी। इसमें रियल मेड्रिड, इंटर मिलान और एएस रोमा शामिल है। काफू रोमा के लिए खेल चुके हैं।

यूएफा ने ट्वीट किया, "बेटे डेनिलो के निधन के कारण यूएफा में हर कोई काफू के प्रति संवेदना व्यक्त करता है। इस दुखद समय में पूरा फुटबाल जगत आपके परिवार के साथ है।" रोमा ने ट्वीट किया, "इस दुखद समय में हम काफू और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं।"

गौरतलब है कि काफू की कप्तानी में 2002 में ब्राजील ने फीफा विश्व कप का खिताब जीता था। वह 2022 में होने वाले विश्व कप के लिए फीफा के ब्रांड एम्बेसडर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement