Friday, April 19, 2024
Advertisement

ये वाकई में खराब है... ऑस्ट्रेलियाई ओलंपियन पर कड़े क्वॉरंटाइन नियमों पर बोले मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल ने लिखा, "ये वाकई में खराब है। जिन एथलीट्स ने हमें इतनी अच्छी तरह रिप्रेजेंट किया, उनके साथ ये कैसा सलूक है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2021 16:10 IST
Glenn Maxwell Reacts On Quarantine Rules For Australian...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@AUSOLYMPICTEAM Glenn Maxwell Reacts On Quarantine Rules For Australian Olympians

टोक्यो ओलंपिक 2020 से लौटे ऑस्ट्रेलियाई एथलीट्स के साथ दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की सरकार जिस तरह का सलूक कर रही है उससे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल काफी नाराज हैं। आपको बता दें कि दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई एथलीट्स के लिए उनकी सरकार ने सिडनी के एक होटल में क्वॉरंटाइन रहने को कहा है।

ट्विटर के जरिए ग्लेन मैक्सवेल ने लिखा, "ये वाकई में खराब है। जिन एथलीट्स ने हमें इतनी अच्छी तरह रिप्रेजेंट किया, उनके साथ ये कैसा सलूक है।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में 46 मेडल जीते हैं जिसमें 17 गोल्ड हैं। वे मेडल टैली में छठे स्थान पर थे, इस सूची में नंबर-1 पर यूएसए था, जिसके पास 113 मेडल थे जिसमें से 39 स्वर्ण पदक थे।

ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने साउथ ऑस्ट्रेलियन एथलीट्स के को सिडनी के होटल में अपना क्वॉरंटाइन पीरियड पूरा करने का आदेश दिया है। इस क्वॉरंटाइन पीरियड की अवधि 28 दिनों की है।

Ind vs Eng : टेस्ट सीरीज से बाहर होने से निराश हैं ब्रॉड, अब एशेज पर है उनकी नजर

गौरतलब है कि ऐसा करने वाला साउथ ऑस्ट्रेलिया इकलौता स्टेट है। टीम के 56 सदस्यों को टोक्यो से वापस आना था जिसमें से 16 लोगों ने सिडनी में क्वॉरंटाइन शुरू भी कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement