Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जमशेदपुर छोड़ हैदराबाद एफसी से जुड़े गोलकीपर सुब्रत पॉल

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम हैदराबाद एफसी ने गोलकीपर सुब्रत पॉल के साथ दो साल का करार किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 04, 2020 23:35 IST
जमशेदपुर छोड़...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जमशेदपुर छोड़ हैदराबाद एफसी से जुड़े गोलकीपर सुब्रत पॉल

हैदराबाद| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम हैदराबाद एफसी ने गोलकीपर सुब्रत पॉल के साथ दो साल का करार किया है। टीम ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। सुब्रस इससे पहले जमशेदपुर एफसी में थे। उन्होंने आईएसएल 2019-20 में जमशेदपुर के लिए 15 मैच खेले थे।

सुब्रत ने आईएसएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में कहा, "हैदराबाद का नाम हमेशा से भारतीय फुटबाल के इतिहास का पर्यायवाची रहेगा। बीते वर्षो में यहां से कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी निकले हैं। दुर्भाग्य से इतने दिनों तक हमारे पास इस शहर के नाम का क्लब नहीं था, लेकिन अब है। मुझे हैदराबाद टीम में आने के लिए सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं लगा।" उन्होंने कहा, "हैदराबाद का फुटबाल के प्रति प्यार और जुनून बेहतरीन है। मैं शानदार समर्थकों के सामने खेलने को तैयार हूं।"

हैदराबाद के कोच अल्बर्ट रोका ने कहा, "सुब्रत आईएसएल में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और वह बीते दशक से देश के लिए उच्च स्तर के लिए भी खेलते आ रहे हैं। वह इस देश में मौजूद सर्वश्रेष्ठ गोलकीपरों में से एक हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वह हमारी टीम में नेतृत्वक्षमता के साथ क्वालिटी लेकर आएंगे जो टीम में मौजूदा युवाओं की मदद करेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement