1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. हॉकी इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में आग पीड़ितों की मदद के लिए 25,000 डॉलर राशि का दिया दान

हॉकी इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में आग पीड़ितों की मदद के लिए 25,000 डॉलर राशि का दिया दान

हॉकी इंडिया ने 25,000 डॉलर राशि के अलावा उसने हॉकी ऑस्ट्रेलिया को नीलामी के लिये भारतीय पुरुष और महिला टीमों के हस्ताक्षर वाली दो शर्ट भी प्रदान की।

Bhasha Bhasha
Published on: January 20, 2020 12:52 IST
Indian Hockey Team- India TV Hindi
Image Source : @THEHOCKEYINDIA/TWITTER Indian Hockey Team

मेलबर्न| हॉकी ऑस्ट्रेलिया ने ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के पीड़ितों की मदद करने के लिये हॉकी इंडिया का आभार व्यक्त किया है। हॉकी  ऑस्ट्रेलिया की अध्यक्ष मेलेनी वूसनाम ने हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद का मदद के लिये शुक्रिया अदा किया।

हॉकी इंडिया ने ‘रेडक्रास बुशफायर अपील’ में 25,000 डॉलर राशि का दान दिया। इसके अलावा उसने हॉकी ऑस्ट्रेलिया को नीलामी के लिये भारतीय पुरुष और महिला टीमों के हस्ताक्षर वाली दो शर्ट भी प्रदान की। 

वूसनाम ने कहा, ‘‘मैं हमारे देश में इस मुश्किल समय में हमारे अंतरराष्ट्रीय साथियों से मिले सहयोग का जिक्र करना चाहती हूं। हम हॉकी  इंडिया का रेडक्रास बुशफायर अपील में योगदान को स्वीकार करते हैं और उनका आभार व्यक्त करते हैं। ’’ 

बता दें कि भारतीय हॉकी पुरुषों की टीम ने हाल ही में प्रो लीग के दूसरे सीजन में नीदरलैंड को दो मैचों में 5-2 और 3-1 से हराकर शानदार शुरुआत की है। ऐसे में अब हॉकी इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की मदद कर एक और सुनहरा कदम उठाया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X